लाइव टीवी

अलीगढ़: स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी ने CMO पर लगाया जान से मारने का आरोप

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 29, 2019, 12:05 PM IST
अलीगढ़: स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी ने CMO पर लगाया जान से मारने का आरोप
स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी ने CMO पर लगाया जान से मारने का आरोप

धमकी के बाद एसीएमओ पीके सिंह डरे हुए हैं और आज वह ड्यूटी पर भी नहीं है. पूरे मामले में प्रशासन के आला अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. देखना यह होगा कि आखिर सीडीओ की जांच में क्या निकल कर सामने आता है.

  • Share this:
अलीगढ़. अलीगढ़ में एसीएमओ (ACMO) ने सीएमओ (CMO) पर जान से मारने की धमकी का आरोप लगाया है. जिसको लेकर पूरे मामले में एसीएमओ ने जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह से शिकायत की है. दरअसल बीते दिनों स्वास्थ्य विभाग में फर्नीचर खरीदने को लेकर 50 लाख रुपए का घोटाला हुआ था, जिसमें एसीएमओ पीके सिंह जांच कर रहे थे. जांच में सीएमओ ने फेरबदल कराने को लेकर दबाव बनाया. जब एसीएमओ ने फेरबदल करने से इंकार किया तो जान से मारने की धमकी मिल गई.

पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए अलीगढ़ के जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह ने सीडीओ को जांच सौंप दी है. बता दें कि सीएमओ अलीगढ़ में हमेशा विवादों में घिरे रहे, जबकि सीएमओ पर लाखों करोड़ों रुपए का घोटाला के आरोप लगा है. साथ ही धमकाने का भी आरोप लगा है. वहीं जिलाधिकारी ने सीएमओ से भी जवाब मांगा है. लेकिन अभी तक सीएमओ ने जिलाधिकारी को कोई भी जवाब नहीं दिया है.

धमकी के बाद एसीएमओ पीके सिंह डरे हुए हैं और आज वह ड्यूटी पर भी नहीं है. पूरे मामले में प्रशासन के आला अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. देखना यह होगा कि आखिर सीडीओ की जांच में क्या निकल कर सामने आता है. अलीगढ़ में विभाग के अधिकारी अपने सीनियर अधिकारियों से भी सुरक्षित नहीं है. यह अलीगढ़ के लिए दुर्भाग्य का विषय है. आखिर घोटालों में चूर अधिकारी अब अपने ही विभाग के अधिकारियों को धमकी दे रहे हैं.

ये भी पढे़ं:

चिन्मयानंद केस: SIT के हलफनामे से इलाहाबाद हाईकोर्ट नाखुश, मांगा जवाब

सोनभद्र: बाल्टी भर पानी में 1 लीटर दूध मिलाकर 85 बच्चों को पिलाया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 12:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...