Home /News /uttar-pradesh /

अलीगढ़: बहुत दिनों बाद मिली शराब तो बन गया शोले का वीरू, पानी की टंकी पर युवक का हाई-वोल्टेज ड्रामा

अलीगढ़: बहुत दिनों बाद मिली शराब तो बन गया शोले का वीरू, पानी की टंकी पर युवक का हाई-वोल्टेज ड्रामा

शराब के नशे में पानी की टंकी पर चढ़ गया नशेड़ी

शराब के नशे में पानी की टंकी पर चढ़ गया नशेड़ी

युवक के नीचे उतरने के बाद भी उसका नशा नहीं उतरा वो खुद को धर्मेंद्र (Dharmendra) बताते हुए अपनी पत्नी को हेमा मालिनी (Hema Malini) बताने लगा. यही नहीं पूर्व मेयर शकुंतला भारती को 'बुआ' और चौकी इंचार्ज को 'अरविंद भैया' बुलाता रहा.

अलीगढ़. जनपद में एक युवक ने शराब (alcohol) पीने के बाद पानी की टंकी पर चढ़ कर हाई वोल्टेज ड्रामा (High voltage drama) किया. बताया जा रहा है कि काफी दिनों बाद शराब मिलने के बाद एक युवक ने जमकर शराब पी और घर पहुंचा. शराब पीने को लेकर उसका अपनी पत्नी से विवाद हो गया. उसके बाद युवक पानी की टंकी पर चढ़ गया और खुद को शोले फिल्म (Sholay film) का धर्मेन्द्र (Dharmendra) बताते हुए अपनी पत्नी को बुलवाने की जिद करने लगा. सूचना पर पहुंची पुलिस (Police) को उसे उतारने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी.

खुद को शोले फिल्म का वीरू व पत्नी को बताया बसंती
रिपोर्ट के मुताबिक नशे के आदी युवक को जब कई दिन बाद शराब मिली तो वो शोले फिल्म का वीरू बन गया और पानी की टंकी पर चढ़ गया. बताया जा रहा है कि युवक का शराब पीने को लेकर पत्नी से झगड़ा हुआ था. जिसके बाद युवक घर से निकल के पानी की टंकी पर जाकर चढ़ गया. काफी देर तक वहां ड्रामा होता रहा. सूचना पर पुलिस चौकी इंचार्ज अरविन्द व पूर्व मेयर शकुंतला भारती भी पहुंच गए. युवक काफी देर तक ड्रामा करता रहा, उसकी पत्नी व बच्चों को भी बुलाया गया. काफी देर तक समझाने बुझाने के बाद युवक को पानी की टंकी से उतारा जा सका. तब जाकर लोगों की सांस में सांस आई.

पूरा मामला बन्नादेवी क्षेत्र के घुड़िया बाग का है जहां सराय लवरिया का रहने वाला शशि नाम का एक युवक पानी की टंकी पर चढ़ गया. वहां पर काफी संख्या में भीड़ एकत्रित हो गई. मौके पर पुलिस भी पहुंच गई लेकिन युवक उतरने के लिए तैयार नहीं था. सूचना पाकर पूर्व मेयर शकुंतला भारती भी पहुंच गई. उन्होंने भी काफी देर तक युवक को समझाने-बुझाने की कोशिश की. उसके बाद युवक की पत्नी को भी मौके पर बुलाया गया उसने भी काफी देर तक और दोनों बच्चों ने भी उसे समझाने की कोशिश की. लोगों ने युवक को पत्नी का भी हवाला दिया कि 'तेरे को इतनी अच्छी पत्नी मिली है उस के लिए नीचे उतर आ.' जिसके बाद युवक नीचे उतरने को तैयार हुआ.

पूर्व मेयर को बताया बुआ व चौकी इंचार्ज को भैया
युवक के नीचे उतरने के बाद भी उसका नशा नहीं उतरा वो खुद को धर्मेंद्र बताते हुए अपनी पत्नी को हेमा मालिनी बताने लगा और कहा कि मेरी पत्नी भी केरल की है और हेमा मालिनी भी केरल की. धर्मेंद्र अगर उनके लिए टंकी पर चढ़ सकते हैं तो मैं अपनी पत्नी के लिए नहीं चढ़ सकता. यही नहीं पूर्व मेयर शकुंतला भारती को 'बुआ' और चौकी इंचार्ज को 'अरविंद भैया' बुलाता रहा.

पूर्व मेयर शकुंतला भारती से जब बात की गई तो उन्होंने बताया कि युवक नशे का आदी है. पत्नी से झगड़ा कर टंकी पर चढ़ गया था. उसे बड़ी मुश्किल से उतारा गया है. चौकी इंचार्ज अरविंद ने बताया कि सराय लवरिया का रहने वाला शशि नाम का युवक घर में किसी बात को लेकर झगड़े के बाद पानी की टंकी पर चढ़ गया था और अपनी पत्नी को बुलाने के लिए जिद कर रहा था. उसको उतार दिया गया है फिलहाल वो नशे की हालत में है. अधिकारियों को सूचित करके अभी परिवार के साथ भेज दिया है. आगे आवश्यकतानुसार कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- COVID-19: दो दिन में कोरोना से दो मौत, मेरठ में मरने वालों का आंकड़ा हुआ इतना...

Tags: Aligarh news, Liquor, Lockdown, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर