लाइव टीवी

अलीगढ़ पलायन पर बोली हिन्दू महासभा- हिन्दुओं को स्वयं करनी पड़ेगी अपनी सुरक्षा
Aligarh News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 29, 2019, 7:37 PM IST
अलीगढ़ पलायन पर बोली हिन्दू महासभा- हिन्दुओं को स्वयं करनी पड़ेगी अपनी सुरक्षा
एक्शन में आई अखिल भारत हिंदू महासभा (फाइल फोटो)

हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने हाथों में बैनर और पोस्टर लिए हुए थे, जिस पर लिखा था 'हिन्दुओं भागों नहीं हथियार उठाओ, आज नहीं जागोगे तो कहां तक भागोगे'.

  • Share this:
अलीगढ़ में हिन्दुओं के पलायन की खबर के बाद अखिल भारत हिंदू महासभा एक्शन में आ गई है. हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने शनिवार को जिला मुख्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया. इस मौके पर मेरठ में हिन्दुओं के 125 परिवारों के पलायन को लेकर राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन अपर सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा.

इस दौरान हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं हाथों में बैनर और पोस्टर लिए हुए थे जिस पर लिखा था कि 'हिन्दुओं भागो, नहीं हथियार उठाओ, आज नहीं जागोगे तो कहां तक भागोगे'. कार्यकर्ताओं का नेतृत्व महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अशोक पांडे कर रहे थे.

'क्या पलायन के नाम पर राजनीति हो रही है?'



हिन्दू महासभा के राष्ट्रिय प्रवक्ता अशोक पांडे ने कहा कि 2016 में कैराना में हिन्दुओं ने पलायन किया तो मुद्दा बहुत जोर से उठा. हाल में ही मेरठ में भी 125 परिवार पलायन कर रहे हैं. ये भी मुद्दा उठा. क्या पलायन के नाम पर राजनीति हो रही है. योगी और मोदी की सरकार आई तो लगा की हिन्दुओं को सुरक्षा मिलेगी. लेकिन वास्तविकता ये है की हिन्दुओं को कोई सरकार सुरक्षा नहीं दे पाएगी.



अशोक पांडे ने कहा कि हिन्दुओं को अपनी सुरक्षा स्वयं करनी पड़ेगी. हिन्दुओं को हथियार उठाना होगा. हिन्दुओं को शस्त्र लाइसेंस दिए जाएं और हिन्दुओं को पलायन करने से रोकें. उन्होंने कहा कि आत्मरक्षा के लिए हथियार उठाना जायज है.

अलीगढ़ के अपर सिटी मजिस्ट्रेट कुलदेव सिंह ने बताया की हिन्दू महासभा के लोगों ने राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन दिया है. जिसमें हिन्दुओं के पलायन की बात है. हमने ज्ञापन ले लिया है और इसको पहुंचा दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: 

शामली में फिर छाया पलायन का मुद्दा, लिखा मकान बिकाऊ है?

आरक्षण देकर योगी सरकार ने बिगाड़ा सपा-बसपा का समीकरण!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 29, 2019, 6:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading