होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /UP: अलीगढ़ में गैर समुदाय के युवक ने नाबालिग लड़की से किया दुष्कर्म, तेजाब डालने की दी थी धमकी

UP: अलीगढ़ में गैर समुदाय के युवक ने नाबालिग लड़की से किया दुष्कर्म, तेजाब डालने की दी थी धमकी

Aligarh Crime News: पूरे मामले को लेकर जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी इगलास राघवेंद्र सिंह ने बताया कि पिता की तहरीर क ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट- रंजीत सिंह

अलीगढ़: अलीगढ़ के मडराक थाना क्षेत्र के गांव अजीतपुर में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक हिंदू लड़की के साथ गैर समुदाय के युवक ने घर में घुसकर दुष्कर्म किया है. लड़की जब घर में अकेली थी तो आरोपी मौका देखकर घर में घुस गया और लड़की के साथ दुष्कर्म किया. वहीं जब लड़की ने शोर मचाना चाहा तो जान से मारने की धमकी दी. वहीं पीड़िता और परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल मडराक के एक गांव की रहने वाली 15 साल की किशोरी मंगलवार को अपने घर में अकेली थी. उसकी मां शिक्षिका है और उसके पिता बन्नादेवी थाना क्षेत्र में एक ताला फैक्ट्री में काम करते हैं. हर दिन की तरह दोनों काम पर जाने के लिए घर से निकल गए थे. माता-पिता के ड्यूटी पर जाने के बाद किशोरी घर में अकेली थी. इसी दौरान बन्नादेवी थाना क्षेत्र के RTI कॉलोनी निवासी सादिक उर्फ राजू पुत्र रहीस उर्फ भोला घुसा आया. आरोपी ने किशोरी को दबोच लिया और उसके साथ दुष्कर्म कर डाला. किशोरी की आवाज सुनकर जब पड़ोसी वहां पहुंचे तो आरोपी ने भागने का प्रयास किया, लेकिन वह पकड़ा गया.

आपके शहर से (अलीगढ़)

अलीगढ़
अलीगढ़

वहीं पीड़िता का कहना है कि सादिक पुत्र रईस कुछ दिन पहले पीछा कर रहा था और तेजाब डालने की धमकी दे चुका था. इसकी शिकायत थाने में भी की गई थी. वहीं घटना की की जानकारी के बाद बजरंग दल के महानगर संयोजक भरत गोस्वामी भी मौके पर पहुंचे और पुलिस से कड़ी कार्रवाई की अपील करते हुए कहा कि हिंदू बहन-बेटियों को लेकर ऐसी मानसिकता रखने वालों खिलाफ सरकार को सख्त कानून बनाने चाहिए.

आरोपी को सजा दिलाने में जुटी पुलिस
पूरे मामले को लेकर जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी इगलास राघवेंद्र सिंह ने बताया कि पिता की तहरीर के आधार पर सादिक उर्फ राजू के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. मेडिकल परीक्षण कराया गया है और मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि आरोपी को न्यायालय में पेश करके जेल भेजा जाएगा.

Tags: Aligarh News Today, Aligarh Police, Rape Case, UP news, UP police

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें