अलीगढ़ में भीषण सड़क हादसा, अनियंत्रित टैंकर घर में घुसा, 2 की मौत और तीन घायल

वहीं, टैंकर चालक नशे में बताया जा रहा है. पुलिस ने पूरे मामले में कार्रवाई की बात कही है. (सांकेतिक फोटो)
वहीं, टैंकर चालक नशे में बताया जा रहा है. पुलिस ने पूरे मामले में कार्रवाई की बात कही है. (सांकेतिक फोटो)

सभी घायलों को मलखान सिंह अस्पताल (Malkhan Singh Hospital) में इलाज कराने के लिए भेजा गया है. वहीं, घटना के बाद मौके पर स्थानीय निवासी काफी तादाद में एकत्रित हो गए.

  • Share this:
रणजीत सिंह

अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले (Aligarh District) में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां के मडराक थाना (Madarak police station) क्षेत्र में शुक्रवार शाम को एक टैंकर सड़क के किनारे बने एक घर में घुस गया. इससे भीषण हादसा (Road Accident) हो गया. इस हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबिक तीन लोग घायल हुए हैं. साथ ही कई मवेशियों ने घायल होकर दम तोड़ दिया. सभी घायलों को मलखान सिंह अस्पताल (Malkhan Singh Hospital) में इलाज कराने के लिए भेजा गया है. वहीं, घटना के बाद मौके पर स्थानीय निवासी काफी तादाद में एकत्रित हो गए और हंगामा करने लगे. इनको पुलिस वालों ने समझा-बुझाकर शांत कराया. पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को पकड़ लिया है और थाने भेज दिया. वहीं, टैंकर चालक नशे में बताया जा रहा है. पुलिस ने पूरे मामले में कार्रवाई की बात कही है.

बता दें कि बीते 10 अक्टूबर को भी अलीगढ़ जिले में एक भीषण सड़क हादसा हुआ था. नोएडा आगरा एक्सप्रेस वे पर तेज गति से इटावा से दिल्ली जा रही प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर पलट गई थी. इस हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी. जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल बताये जा रहे थे. सूचना के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. दुर्घटना के बारे में जांच की जा रही थी.



दिल्ली जा रही प्राइवेट बस का पलट गई
घटना अलीगढ़ के थाना टप्पल क्षेत्र की थी. जहां कानपुर से दिल्ली जा रही प्राइवेट बस का पलट गई. जिसमें 45 लोग सवार थे. जानकारी के अनुसार रेड बस सर्विस की एक बस कानपुर से दिल्ली यात्रियों को लेकर जा रही थी जो सिमरौठी के समीप बस डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई. जिसमें 3 लोगों की मृत्यु हो गई और 5 से अधिक गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के पीछे बस के टायर का बस्ट होना बताया जा रहा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज