अलीगढ़: मायके में रह रही बीवी को तीन तलाक देकर चला गया शौहर
Aligarh News in Hindi

अलीगढ़: मायके में रह रही बीवी को तीन तलाक देकर चला गया शौहर
पीड़िता अपने मायके में रह रही थी (Demo Pic)

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ (Aligarh) में एक बार फिर तीन तलाक (Triple talaq) देने का मामला सामने आया है. पीड़िता अपने मायके में रह रही है.

  • Share this:
अलीगढ़. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ (Aligarh) में एक बार फिर तीन तलाक (Triple talaq) देने का मामला सामने आया है. पीड़िता अपने मायके में रह रही है. महिला का आरोप है कि उसका पति अपनी ससुराल आया और उसे तीन तलाक (Teen Talaq) देकर चला गया. पीड़ित महिला की शिकायत के बाद एसपी क्राइम ने मामले की जांच करने का आदेश दिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, अलीगढ़ में लगातार तीन तलाक के मामले सामने आ रहे हैं, हालांकि पुलिस जांच कर रही है, लेकिन जब से ट्रिपल तलाक कानून बना है तब से मामलों में बढ़ोत्तरी हुई है. बताया जा रहा है फिरोजाबाद की रहने वाली जीनत का निकाह अलीगढ़ निवासी शकील के साथ हुआ था. शकील शराब पीने का आदी है. पीड़ित महिला जीनत ने आरोप लगाते हुए बताया कि पिछले महीने पति ने उससे शराब के लिए पैसे मांगे. जब उसने पैसे नहीं दिए तो विवाद हुआ. पति ने उसके साथ मारपीट की. जिसके बाद वो अपने मायके रहने चली आई.

पीड़िता जीनत ने बताया कि वो पिछले एक महीने से अपने मायके में रह रही है. महिला का आरोप है कि उसका पति शकील उसके घर आया और तीन बार तलाक तलाक तलाक बोलकर चला गया. पीड़िता और उसके घरवाले तीन बार तलाक सुनकर स्तब्ध रह गए. इसके बाद पीड़िता अपने पिता के साथ अलीगढ़ अपने ससुराल पहुंची लेकिन पति उसकी एक भी बात सुनने को तैयार नहीं हुआ. थक हार के पीड़िता अपने पिता के साथ न्याय की गुहार लगाने एसपी के पास पहुंची.



इस मामले पर एसपी क्राइम अरविन्द कुमार ने बताया कि एक तीन तलाक देने का मामला सामने आया है. इसमें जांच करने के आदेश दिए हैं. जांच पूरी होने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

बता दें, अलीगढ़ में लगातार तीन तलाक के मामले सामने आ रहे है, हालांकि पुलिस मुकदमा लिखकर कार्रवाई कर रही है, लेकिन जब से ट्रिपल तलाक कानून बना है, उसके बाद से भी केस रुक नहीं रहे हैं. इससे पहले बीती 31 जुलाई को भी एक तीन तलाक का मामला सामने आया था. कोतवाली क्षेत्र के ऊपर कोट की रहने वाली महिला का अपने पति से 1 साल पहले राशन के लिए पैसे मांगने की बात पर झगड़ा हुआ था. झगड़े के बाद महिला पिछले 1 साल से अपने मायके में रह रही थी. महिला ने आरोप लगाया है कि उसका पति शकील उसके घर आया और दरवाजे से ही तीन बार तलाक बोलकर चला गया.

(रिपोर्ट- प्रशान्त कुमार)

ये भी पढ़ें-

अन्ना हजारे की तबीयत खराब, पुणे के वेदांता अस्पताल में हुए भर्ती

10वीं के छात्र को टीचर ने नंगा कर डंडे से पीटा, VIDEO वायरल

महिला के सामने सिपाही ने रखी शर्त, कहा- पहले शारीरिक संबंध बनाओ, फिर..
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading