• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Aligarh News: तलाक के लिए पति ने रची खौफनाक साजिश, गर्भवती पत्नी को लगवाया HIV इंजेक्शन

Aligarh News: तलाक के लिए पति ने रची खौफनाक साजिश, गर्भवती पत्नी को लगवाया HIV इंजेक्शन

अलीगढ़ में गर्भवती पत्नी को लगवाया HIV इंजेक्शन (File photo)

अलीगढ़ में गर्भवती पत्नी को लगवाया HIV इंजेक्शन (File photo)

UP Crime News: बता दें कि युवती की शादी 7 दिसंबर 2020 को शहर के रामघाट रोड इलाके के संविदा हेल्थ वर्कर युवक संग की गई. पीड़ित युवती का आरोप है कि शादी में 12 लाख नकद व 25 लाख रुपये का अन्य तरह का दहेज दिया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    रिपोर्ट- रंजीत सिंह/अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh) में रविवार को हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पत्नी से तलाक के लिए पति ने गर्भवती पत्नी को इंजेक्शन देकर एचआईवी (HIV) संक्रमित कर दिया. इस सिलसिले में पीड़ित युवती के पिता की तहरीर पर लोधा थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है, जिसमें रामघाट रोड के एक नर्सिंग होम में यह साजिश रचे जाने और ससुराल पक्ष के रिश्तेदार नर्सिंग होम संचालक परिजन भी आरोपी बनाए गए हैं. फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल में जुटी है.

    बता दें कि युवती की शादी 7 दिसंबर 2020 को शहर के रामघाट रोड इलाके के संविदा हेल्थ वर्कर युवक संग की गई. पीड़ित युवती का आरोप है कि शादी में 12 लाख नकद व 25 लाख रुपये का अन्य तरह का दहेज दिया गया. आरोप है कि शादी के बाद युवती जब ससुराल पहुंची तो उसे पता चला कि उसके पति के साथ काम करने वाली किसी महिला हेल्थ वर्कर संग रिश्ते हैं. इसके चलते कुछ दिन बाद ही विवाद शुरू हो गया.

    यह भी पढ़ें- UP Election 2022: रायबरेली पहुंचींं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, हनुमान मंदिर में माथा टेक मांगा जीत का आर्शीवाद

    आरोप है कि कुछ दिन बाद फिर तलाक की साजिश रची जाने लगी. इस पर फिर मायके वाले गए तो ससुरालियों ने कहा कि तलाक करा दें. दोनों में पट नहीं रही है. यह बीमार भी रहती है. इस पर मायके पक्ष ने दलील दी कि पहले कभी कोई बीमारी नहीं थी. अब चूंकि गर्भवती हो गई है तो थोड़ा बहुत परेशानी होना तो सामान्य बात है. इसके बाद 4 अगस्त को गर्भवती युवती को उसका पति मायके में गांव के बाहर छोड़कर चला गया.

    आरोपियों की तलाश जारी
    मायके पहुंचने पर जो उसने बताया, उसे सुन सभी दंग रह गए. युवती ने बताया कि गर्भवती होने के कुछ दिन बाद उसका पति व जेठ उसे एचआईवी संक्रमित करने की साजिश रचने लगे. युवती के अनुसार, पति के बहनोई के परिजन का रामघाट रोड पर नर्सिंग होम है, जिसमें ले जाकर उसे इलाज के नाम पर इंजेक्शन (टीके) लगवाए जाते थे. उन्हीं टीकों के लगने से वह एचआईवी संक्रमित हो गई है. पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज