लाइव टीवी

तीन तलाक के दो साल बाद भी पति कर रहा यौन शोषण, महिला ने पुलिस से फिर लगाई मदद की गुहार

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 13, 2019, 7:12 PM IST
तीन तलाक के दो साल बाद भी पति कर रहा यौन शोषण, महिला ने पुलिस से फिर लगाई मदद की गुहार
तीन तलाक पीड़िता की कहानी

पति ने 80% विकलांगता प्रमाण पत्र के आधार पर उसने एएमयू में नौकरी प्राप्त की है, जबकि वह सेकंड फ्लोर पर बने अपने ऑफिस में सीढ़ियों से चढ़कर जाता है.

  • Share this:
अलीगढ़. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ में ट्रिपल तलाक (Triple Talaq) की पीड़िता पिछले 2 साल से न्याय पाने के लिए अधिकारी कार्यालयों के चक्कर काटने पर मजबूर है. महिला का आरोप है कि तलाक के दो साल बाद भी पति उसका लगातार यौन शोषण कर रहा है. फिलहाल महिला पुलिस से मदद की गुहार लगा रही है.

महिला का आरोप है कि 2 साल पहले उसके पति खालिद बिन यूसुफ ने उसे ट्रिपल तलाक दिया था. जिसके बाद वह लगातार यौन शोषण करता चला आ रहा है. महिला ने अपने पति पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसके पति ने 1 महीने पहले दूसरी शादी कर ली है.

साथ ही महिला का आरोप है कि उसका पति अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के संस्कृत विभाग में प्रोफ़ेसर है. 80% विकलांगता प्रमाण पत्र के आधार पर उसने एएमयू में नौकरी प्राप्त की है, जबकि वह सेकंड फ्लोर पर बने अपने ऑफिस में सीढ़ियों से चढ़कर जाता है.

महिला का आरोप है कि मामले को लेकर उसने पुलिस अधिकारियों से कई बार शिकायतें की हैं लेकिन आज तक उसे पुलिस से न्याय नहीं मिल पा रहा है. महिला अपने बच्चों के साथ पिछले 2 साल से अलग रहकर उनका पालन पोषण कर रही है.

(प्रशांत कुमार की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

एटा में कार और रोडवेज बस की आमने-सामने टक्कर, तीन की दर्दनाक मौत
Loading...

योगी सरकार के फैसले का वक्‍फ बोर्ड ने किया स्वागत, कहा- जांच में करेंगे सहयोग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 13, 2019, 5:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...