अलीगढ़: दो बच्चे और गर्भवती पत्नी को मायके में छोड़कर प्रेमिका से कर ली शादी
Aligarh News in Hindi

अलीगढ़: दो बच्चे और गर्भवती पत्नी को मायके में छोड़कर प्रेमिका से कर ली शादी
यूपी में शादी समारोह से पहले अब लेनी होगी सशर्त अनुमति (file photo)

पुलिस (UP Police) ने बताया कि महिला के फरार पति और उसकी प्रेमिका की तलाश की जा रही है. वहीं, पीड़ि‍ता ने मारपीट का भी आरोप लगाया है.

  • Share this:
अलीगढ़. कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) घोषित है. इस बीच यूपी के अलीगढ़ (Aligarh) में बेहद चौंका देने वाला मामला सामने आया है. अलीगढ़ में छर्रा क्षेत्र के गांव डोरई निवासी युवक ने लॉकडाउन में पत्नी को मायके भेजकर प्रेमिका से शादी कर ली. जब पहली पत्नी ससुराल पहुंची तो उसके होश उड़ गए. आनन-फानन में पुलिस को तहरीर दी, जिसपर पुलिस जांच में जुट गई है. पीड़िता अनुपमा ने बताया कि वह चार महीने की गर्भवती है और दो संतान पहले से है.

जानकारी के अनुसार, छर्रा थाना क्षेत्र के गांव डोरई निवासी युवक धर्मेंद्र सिंह की शादी चार साल पूर्व मैनपुरी निवासी हरिश्चंद की पुत्री अनुपमा से हुई थी. दहेज में 25 लाख रुपये भी देने का दावा किया गया है. आरोप है कि दहेज से असंतुष्ट आरोपी धर्मेंद्र और उसके परिजन अनुपमा के साथ मारपीट करते थे और उसे परेशान करने लगे.

पीड़िता ने बताया कि उनका पति धर्मेंद्र लॉकडाउन से एक दिन पूर्व उसे मैनपुरी छोड़ आया और फिर उसे लेने नहीं गया. उसने कई बार फोन भी किया, लेकिन धर्मेंद्र ने कोई बात उससे नहीं की. वह जब 19 मई को अपने भाई के साथ ससुराल पहुंची तो घर के अंदर एक लड़की को देखा और पूछा यह कौन है? उसने बताया कि वह धर्मेंद्र की पत्नी है. अनुपमा का आरोप है कि यह सुनते ही उनके होश उड़ गए और उनके भाई ने जब कहासुनी की तो ससुरालीजनों ने मारपीट की और घर से निकाल दिया.



पीड़िता ने इसकी सूचना 112 नंबर दी तो पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन यह लोग घर पर ताला लगाकर वहां से फरार हो गए. इस मामले में छर्रा कोतवाली के एसओ अनिल कुमार का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है. महिला की तहरीर पर मामला दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है. एसओ के मुताबिक फरार पति और उसकी प्रेमिका को जल्द गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा. पुलिस के सूत्र बताते हैं कि आरोपी पति और उसकी प्रेमिका का मोबाइल लोकेशन मुंबई में मिल रहा है.



रिपोर्ट- रंजीत सिंह/प्रशांत कुमार

ये भी पढ़ें:

UP: कोरोना के सहारे मिशन 2022 की तैयारी में जुटे राजनीतिक दल!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading