भाभी के साथ अवैध संबंध के शक में छीना पति का मोबाइल, सड़क पर हाई वोल्टेज ड्रामा

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 17, 2019, 9:06 PM IST
भाभी के साथ अवैध संबंध के शक में छीना पति का मोबाइल, सड़क पर हाई वोल्टेज ड्रामा
भाभी के साथ अवैध संबंध के शक में छीना पति का मोबाइल, सड़क पर हाई वोल्टेज ड्रामा.

उत्तर प्रदेश में 500 रुपए के मोबाइल को लेकर सड़क पर हाई वोल्टेज ड्रामा होने की खबर है. मामला अलीगढ़ जिले का है. पत्नी ने पति के रिश्ते की भाभी के साथ अवैध संबंध के शक में पति का मोबाइल छिन लिया.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में 500 रुपए के मोबाइल को लेकर सड़क पर हाई वोल्टेज ड्रामा होने की खबर है. मामला अलीगढ़ (Aligarh) जिले का है. पत्नी ने पति के रिश्ते की भाभी के साथ अवैध संबंध के शक में पति का मोबाइल छिन लिया. इसके बाद पुलिस लाइन में ही पति और पत्नी के बीच जमकर खींचतान और मारपीट हुई. अलीगढ़ जिले में पति-पत्नी के बीच 500 रुपए के मोबाइल को लेकर बीच सड़क पर 20 मिनट तक हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ. इसके बाद पति ने पत्नी पर मोबाइल छीनने का आरोप लगाया.

मौके पर पहुंची महिला थाना पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया और महिला थाने ले गई. दरअसल अलीगढ़ के थाना सिविल लाइन इलाके में स्थित पुलिस लाइन में उस वक्त हंगामे का माहौल बन गया जब एक पति-पत्नी के बीच झगड़ा शुरू हो गया.

एक दूसरे पर आरोप लगाते-लगाते पति और पत्नी दोनों के बीच नौबत मारपीट की आ गई. पति का आरोप था कि उसकी पत्नी ने उसका मोबाइल छीन लिया है तो वहीं पत्नी का आरोप है कि पति का किसी अन्य युवती और अपनी रिश्ते की भाभी से अवैध संबंध है. पत्नी ने अवैध संबंधों का विरोध किया तो नौबत यहां तक पहुंच गई.

पति-पत्नी में खींचतान के दौरान महिला के हाथ में चोट लग गई जिससे खून निकल आया. यह घटना देखने के लिए मौके पर भीड़ एकत्रित हो गई. इसी बीच महिला थाना इंचार्ज सुनीता मिश्रा मय फोर्स मौके पर आ गईं और दोनों को अपनी गाड़ी में बैठा कर थाने ले गईं. फिलहाल दोनों से पूछताछ की जा रही है.

रिपोर्ट – प्रशांत कुमार 

ये भी पढ़ें - 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 17, 2019, 8:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...