BJP की मुस्लिम नेता चला रही थीं सदस्यता अभियान, हमलावरों ने तोड़ी पति की नाक

बताया जा रहा है कि स्थानीय BJP नेता फरहीन मोहसिन इलाके में बीजेपी का सदस्यता अभियान चला रही थी. इसी बात से नाराज हमलावरों ने मोहसीन के पति पर हमला कर दिया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 11, 2019, 8:04 AM IST
BJP की मुस्लिम नेता चला रही थीं सदस्यता अभियान, हमलावरों ने तोड़ी पति की नाक
अलीगढ़ की इस घटना की पुलिस जांच कर रही है.
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 11, 2019, 8:04 AM IST
अलीगढ़ (Aligarh) में एक मुस्लिम बीजेपी (BJP) नेता के पति को हमलावरों ने मार कर घायल कर दिया है. इस हमले में उनके नाक की हड्डी टूट गई है. मारपीट की घटना सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) में कैद हो गई है. मामला शहर के दिल्ली गेट का है. बताया जा रहा है कि स्थानीय बीजेपी नेता फरहीन मोहसिन इलाके में बीजेपी का सदस्यता अभियान चला रही थी. इसी बात से नाराज हमलावरों ने मोहसीन के पति पर हमला कर दिया.

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, बीजेपी नेता महोसीन ने बताया कि मुझे जान से मारने और बीजेपी के लिए काम बंद करने की धमकी मिली थी. इसी के बाद अब मेरे पति पर हमला हुआ है. मामले में पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.



पुलिस जांच कर जरूरी कार्रवाई करेगी
Loading...

इस पूरे मामले पर अलीगढ़ सिटी एएसपी अभिषेक ने कहा, 'एक फरहीन मोहसिन नाम की एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है. इसमें उन्होंने कहा है कि बीजेपी के सदस्यता अभियान में हिस्सा लेने के कारण उन्हें धमकी मिल रही है और उनके खिलाफ हिंसा का प्रयोग किया जा रहा है. मामले में केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस आगे की जांच कर जरूरी कार्रवाई करेगी.'

ये भी पढ़ें-

नहीं दी सोने की चेन और बुलेट तो शौहर ने दिया बीवी को तीन तलाक, केस दर्ज

वॉट्सऐप पर दूसरे मर्द से बात करती थी पत्नी, पति ने गला घोंटकर की हत्या
First published: August 11, 2019, 8:04 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...