Union Budget 2018-19 Union Budget 2018-19

ऑनर कीलिंग: प्रेमी से शादी पर अड़ी बहन को मारी गोली

ETV UP/Uttarakhand
Updated: January 13, 2018, 11:29 PM IST
ऑनर कीलिंग: प्रेमी से शादी पर अड़ी बहन को मारी गोली
बहन को गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया
ETV UP/Uttarakhand
Updated: January 13, 2018, 11:29 PM IST
अलीगढ़ के थाना क्वार्सी के निशात बाग कॉलोनी में सगे भाई ने बहन को गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया. बहन दो दिन पहले पड़ोस में रहने वाले प्रेमी के साथ भाग गई थी. शनिवार को जब भाई को बहन के बारे में पता चला तो पहले तो वो उसको घर पर लाया. उसको समझाने की कोशिश की लेकिन बहन द्वारा प्रेमी के साथ शादी की जिद करने पर भाई आपे से बाहर हो गया और फिर उसने तमंचे से गोली मार कर बहन की हत्या कर दी.

2 माह बाद बहन को डोली में रुखसत करने वाले भाई ने उसी बहन को दुनियां से रुख्सत कर दिया. घटना को अंजाम देकर भाई ने थाने में जाकर पुलिस को सरेंडर कर दिया, पुलिस ने आरोपी भाई को लॉकअप में डाल कर मृत बहन के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक करीब 20 वर्षीय रानी अपने मोहल्ले के ही एक युवक के साथ अफेयर चल रहा था. लेकिन इस प्रेम प्रसंग से लड़की के परिवारवालों को सख्त ऐतराज था. रानी का रिश्ता परिजनों ने सिकंदराराऊ के गांव हरनोट में तय कर दिया. शादी की खबर सुनकर रानी अपने प्रमी के साथ घर से भाग गई.

रानी के इस कदम से पूरे परिवारवाले गुस्से में आ गए. भाई, रानी को खोजकर घर ले आया पर बहन, प्रेमी के साथ ही शादी की बात पर अड़ गई. घर में रिश्ते को लेकर कहासुनी हो गई. रानी के भाई  ने इस कहासुनी के बीच अपना आपा खो दिया और बहन को तमंचे से गोली मार दी.

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर