अपना शहर चुनें

States

तलाक नहीं दिया तो दबंग ससुरालीजनों ने इंस्‍पेक्‍टर की बेटी को बंधक बना पीटा, जांच में जुटी पुलिस

 दबंग ससुरालीजनों ने विवाहिता के साथ उसके भाई को पीटा.
दबंग ससुरालीजनों ने विवाहिता के साथ उसके भाई को पीटा.

अलीगढ़ (Aligarh) में दबंग ससुरालीजनों द्वारा जबरन तलाक (Divorce) लेने के लिए विवाहिता को घर में बंधक बनाकर पीटने का मामला सामने आया है. पीड़िता के पिता मथुरा में पुलिस इंस्‍पेक्‍टर हैं.

  • Share this:
अलीगढ़. उत्‍तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh) में दबंग ससुरालीजनों का कहर देखने मिला है. दरअसल मथुरा में तैनात इंस्पेक्टर की बेटी को उसके ससुरालीजनों द्वारा जबरन तलाक (Divorce) लेने के लिए घर में बंधक बनाकर पीटने का मामला सामने आया है. यही नहीं, जब पीड़ित विवाहिता का भाई उसकी ससुराल पंहुचा तो दबंग ससुरालीजनों ने उसके साथ भी मारपीट कर डाली. इसके बाद पीड़िता के भाई ने पुलिस (Police) को मामले से अवगत कराया. जबकि सूचना के बाद मौके पर पंहुची क्वार्सी थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. यही नहीं, विभागीय मामला होने के कारण पुलिस पूरी सावधानी बरत रही है.

जानें क्‍या है पूरा मामला
यह पूरा मामला में अलीगढ़ के थाना क्वार्सी क्षेत्र के सुरेंद्र नगर का है. करीब एक साल पहले मथुरा के रहने वाले पुलिस इंस्पेक्टर ने अपनी बेटी की शादी अलीगढ़ के सुरेंद्र नगर के रहने वाले रोहित के साथ की थी. जबकि पिछले कुछ समय से विवाहिता पर जबरन तलाक देने के लिए ससुरालीजन हैवान बनकर कहर ढा रहे थे. वहीं, पीड़ित विवाहिता के मुताबिक, ससुरालीजन उससे तलाक लेना चाहते हैं, लेकिन जब उसने ऐसा करने से मना कर दिया तो ससुरालीजनों ने उसके साथ बंधक बनाकर मारपीट कर दी थी. विवाहिता द्वारा इस बात की सूचना अपने परिवार को दी गई, तो उसका भाई मथुरा से अलीगढ़ पंहुचा, लेकिन दबंग ससुरालीजनों ने उसके भाई को भी बंधक बना लिया और उसके साथ भी मारपीट कर डाली.

जांच में जुटी पुलिस
पीड़ित विवाहिता के भाई ने अपने साथ हुई मारपीट की जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद थाना क्वार्सी पुलिस मौके पर पहुंची. वहीं पुलिस ने पूरे मामले में पीड़िता और उसके भाई की शिकायत के बाद एक्‍शन जुट गई है. यही नहीं, मामला विभागीय होने के कारण उसने पीड़ित विवाहिता को डॉक्टरों परीक्षण के लिए अस्‍पताल भेज दिया है. जानकारी के मुताबिक, विवाहिता की हालत अच्‍छी नहीं है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज