कुत्ते के विवाद में महिला पार्षद ने युवक को लोटे से पीटा, अस्पताल में भर्ती

पार्षद अलका गुप्ता की पुत्री गली से गुजर रही थी. तभी निखिल के हाथ से कुत्ता छूटकर दौड़ा और बाहर निकल भौंकने लगा. कुत्ते को अपनी ओर आता देख पार्षद की पुत्री घबरा गई और दौड़ने लगी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 8, 2019, 10:37 PM IST
कुत्ते के विवाद में महिला पार्षद ने युवक को लोटे से पीटा, अस्पताल में भर्ती
महिला पार्षद ने लोटे से युवक को जमकर पीटा.
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 8, 2019, 10:37 PM IST
अलीगढ़ में कुत्ते के विवाद को लेकर महिला पार्षद अलका ने पड़ोसी युवक को लोटे से जमकर पीटा, जिसके चलते युवक गंभीर घायल हो गया और उसे प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दरअसल पड़ोस में रहने वाले युवक का कुत्ता पार्षद की पुत्री के पीछे दौड़ा था. जिसको लेकर विवाद हुआ. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

घटना जिले के थाना गांधी पार्क इलाके के गांधी नगर कालोनी की है. जहां रहने वाले 15 वर्षीय निखिल कश्यप अपने घर में पालतू कुत्ते को नहला रहा था. तभी क्षेत्रीय पार्षद अलका गुप्ता की पुत्री गली से गुजर रही थी. तभी निखिल के हाथ से कुत्ता छूटकर दौड़ा और बाहर निकल भौंकने लगा. कुत्ते को अपनी ओर आता देख पार्षद की पुत्री घबरा गई और दौड़ने लगी. निखिल और उसके परिवार ने कुत्ते को संभाल लिया.

कुत्ते के विवाद में पार्षद ने युवक से की मारपीट


शिकायत के बाद मारपीट

हालांकि निखिल ने सफाई दी कि वह पानी से बच के भाग रहा था, काटने के लिए नहीं. घटना से नाराज पार्षद अलका, अपने पति और पुत्री व बेटे के साथ निखिल के घर आई और शिकायत करते हुए उसके साथ मारपीट की. मारपीट के दौरान पार्षद की पुत्री ने लोटा था. जिससे निखिल के गंभीर चोट आ गई और आनन-फानन में उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है.

(रिपोर्ट- प्रशांत कुमार)

Loading...

ये भी पढ़ें: 
First published: July 8, 2019, 10:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...