Home /News /uttar-pradesh /

मासूम बच्ची पर आवारा कुत्तों ने किया हमला, नोच-नोच कर खाया, देखें खौफनाक Video

मासूम बच्ची पर आवारा कुत्तों ने किया हमला, नोच-नोच कर खाया, देखें खौफनाक Video

अलीगढ़: मासूम बच्ची को आवारा कुत्तों ने दौड़ाकर नोचा, वीडियो वायरल

अलीगढ़: मासूम बच्ची को आवारा कुत्तों ने दौड़ाकर नोचा, वीडियो वायरल

Aligarh News : अलीगढ़ जिले के AMU कैंपस का एक रोंगटे खड़े कर देना वाला सनसनीखेज वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में गली के 3 आवारा कुत्ते एक मासूम बच्ची को नोचते दिख रहे हैं. मासूम बच्ची को जमीन पर गिराने के बाद तीनों कुत्तों ने उस पर नुकीले दातों से हमला बोल दिया. बच्ची चीखती रही. आवज सुनकर पहुंची एक महिला ने बच्ची को बचाया. इस घटना का वीडियो वायरल हो गया जो अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के एएमयू कैंपस का है.

अधिक पढ़ें ...

अलीगढ़. अलीगढ़ (Aligarh) जिले के AMU कैम्पस का एक रोंगटे खड़े कर देना वाला सनसनीखेज वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया (social media) पर वायरल इस वीडियो में 3 आवारा कुत्ते एक मासूम बच्ची (Innocent girl) को नोचने की कोशिश करते दिख रहे हैं. मासूम बच्ची को जमीन पर गिराने के बाद तीनों कुत्ते अपने नुकीले दातों से हमला बोलते हुए उसके जिस्म पर वार कर रहे हैं. वीडियो अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के एएमयू कैंपस का है.

वायरल वीडियो में 3 आवारा कुत्ते को देख एक बच्ची अपनी जान बचाने के लिए भागने लगती है, लेकिन उस मासूम बच्ची के पीछे दौड़ते हुए तीनों आवारा कुत्ते हमला बोलकर जमीन पर गिरा लेते हैं. जिसके बाद हमला करने वाले तीनों आवारा कुत्ते बच्ची को जमीन पर गिराकर हमला बोल देते हैं और बुरी तरह नोचने लगते हैं. बच्ची की चीख-पुकार की आवाज सुनकर पास में ही एक खड़ी महिला दौड़कर मौके पर पहुंची और तीनों आवारा कुत्तों को खदेड़कर उसकी जान बचाई.

वहीं मासूम बच्ची के ऊपर आवारा कुत्तों द्वारा किए गए हमले का वीडियो एएमयू कैंपस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. वीडियो 2 दिन पुराना बताया गया. वीडियो रोंगटे खड़े कर देने वाला है. बताया गया कि इस वीडियो को अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के इतिहास विभाग के पूर्व अध्यक्ष नदीम द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है.

वीडियो देखने के बाद स्थानीय लोगों में आवारा कुत्तों को लेकर एक बार फिर डर का माहौल दिखने लगा है. वह अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंतित दिख रहे हैं.

Tags: Aligarh News Today, Attack of stray dogs, Innocent girl attacked by dogs, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर