होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /चलती बाइक पर हुआ कुछ ऐसा कि गुस्साये जीजा ने साले के सिर में दाग दी गोलियां, जानें वजह

चलती बाइक पर हुआ कुछ ऐसा कि गुस्साये जीजा ने साले के सिर में दाग दी गोलियां, जानें वजह

यूपी के अलीगढ़ में एक शख्स ने अपने साले को चलती बाइक पर गोलियां मार दीं

यूपी के अलीगढ़ में एक शख्स ने अपने साले को चलती बाइक पर गोलियां मार दीं

साले को गोली मारने वाले जीजा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जिस वक्त जीजा ने साले पर फायरिंग की वो बाइक चला रहा था, स ...अधिक पढ़ें

अलीगढ़. बाइक चला रहे साले के साथ जीजा की कुछ ऐसी अनबन हुई कि गुस्साये जीजा ने साले पर गोलियां बरसा दी. जीजा ने साले को पीछे से तड़ातड़ सिर में दो गोलियां मार दी. चलती बाइक पर तमंचे से धड़ाधड़ दो गोली लगते ही उसका साला खून से लथपथ होकर सड़क पर गिर पड़ा, जिसके बाद इलाके में गोली चलने की आवाज सुनते ही लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई ओर सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सिर में दो गोली लगने के बाद घायल को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों की देखरेख में घायल साले का उपचार जारी है.

साले को गोली मारने की ये घटना यूपी के अलीगढ़ की है. पुलिस ने आरोपी जीजा दुष्यंत को गिरफ्तार करते हुए उसके कब्जे से वारदात में इस्तेमाल किया गया अवैध तमंचा भी बरामद किया है. पूरा मामला पत्नी का मंगलसूत्र गायब होने से जुड़ा है, जिसके बाद दोनों जीजा-साले बाइक पर सवार होकर जा रहे थे, तभी चलती हुई बाइक पर जीजा ओर साले के बीच गायब किए गए मंगलसूत्र को लेकर कहासुनी हो गई. मंगलसूत्र को लेकर हुए विवाद के बाद चलती बाइक पर ही जीजा ने अवैध तमंचा निकाल कर इस घटना को अंजाम दिया.

उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर के थाना डिबाई क्षेत्र के गांव इंदरगढ़ी निवासी दुष्यंत, यूपी के कासगंज जिले के थाना ढोलना क्षेत्र के महारावल गांव निवासी राजकुमार दोनों जीजा-साले बाइक पर सवार होकर जनपद अलीगढ़ के थाना हरदुआगंज क्षेत्र के इमलानी गांव रिश्तेदारी में आए हुए थे, जिसके बाद दोनों जीजा साले बाइक पर सवार होकर थाना हरदुआगंज क्षेत्र के कस्बा जलाली की तरफ जा रहे थे. बताया जा रहा है कि साला राजकुमार बाइक चला रहा था जबकि बुलंदशहर निवासी उसका जीजा दुष्यंत बाइक पर पीछे बैठा हुआ था. तभी चलती बाइक पर पत्नी का मंगलसूत्र गायब होने को लेकर जीजा ओर साले के बीच कहासुनी हो गई, इसके बाद चलती बाइक पर पत्नी का मंगलसूत्र गायब करने का साले पर आरोप लगाने वाला जीजा आक्रोशित हो गया और उसको मंगलसूत्र गायब करने की यह बात नागवार गुजर गई.

आपके शहर से (अलीगढ़)

अलीगढ़
अलीगढ़

जिसके बाद उसने भटोला गांव के स्थित माइनर पर बाइक पहुंचते ही अवैध तमंचा निकालकर बाइक चला रहे साले राजकुमार के सिर में एक के बाद एक दो गोली मार दी. जीजा द्वारा सिर में मारी गई दो गोली लगते ही साला खून से लथपथ होकर सड़क पर गिर पड़ा. ग्रामीण दौड़कर घटनास्थल पर पहुंच गए तो देखा गोली लगने के बाद युवक जमीन पर पड़ा था. पुलिस को सूचना मिलते ही थानाअध्यक्ष भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और लोगों की मदद से खून से लथपथ जमीन पर पड़े घायल युवक राजकुमार को आनन-फानन में एएमयू के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में उपचार हेतु भर्ती कराया.

लोगों द्वारा घायल के पास से मिले मोबाइल नंबर के आधार पर उसके साथ हुई घटना की सूचना कासगंज फोन कर परिवार के लोगों को दी गई.

जीजा-साले के बीच हुए इस गोलीकांड की घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारियों द्वारा गोलीकांड की वारदात को अंजाम देने वाले जीजा दुष्यंत को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी जीजा दुष्यंत ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसके साले ने अपनी बहन का मंगलसूत्र गायब कर लिया था. पत्नी का गायब मंगलसूत्र साले से वापस मांगने को लेकर विवाद हो गया, जिस पर उसने अपने साले को गोली मार दी. जुर्म कबूल किए जाने के बाद पुलिस ने आरोपी के कब्जे से घटना में इस्तेमाल किया अवैध तमंचा भी बरामद कर लिया है.

Tags: Aligarh Crime News, Up crime news, UP news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें