कासगंज: नाकचिपटा कहने के कारण मासूम आशी की कर दी हत्या

जनपद कासगंज में 3 दिन पूर्व 8 वर्षीय मासूम आशी की अपहरण के बाद हुई हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने हत्या करने वाले किशोर सहित हत्या में सहयोग करने वाली उसकी दादी को भी गिरप्तार कर जेल भेज दिया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 6, 2019, 12:10 AM IST
कासगंज: नाकचिपटा कहने के कारण मासूम आशी की कर दी हत्या
कासगंज: नाकचिपटा कहने के कारण मासूम आशी की कर दी हत्या. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 6, 2019, 12:10 AM IST
जनपद कासगंज में 3 दिन पूर्व 8 वर्षीय मासूम आशी की अपहरण के बाद हुई हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने हत्या करने वाले किशोर सहित हत्या में सहयोग करने वाली उसकी दादी को भी गिरप्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस के अनुसार आरोपी ने 8 वर्षीय मासूम की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी थी क्योंकि उसको वह नकटा कहकर उसका नाम बिगाड़ दी थी. बस इसी बात से नाराज आरोपी किशोर ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी थी. फिलहाल पुलिस ने हत्या करने वाले किशोर और उसकी दादी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

यह पूरा मामला जनपद कासगंज के सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव भिटौना का है जहां 3 दिन पूर्व कक्षा 10 में पढ़ने वाले एक किशोर ने अपनी 8 वर्षीय मासूम भांजी आशी की गला दबाकर हत्या कर दी क्योंकि वह आरोपी को उसकी चपटी नाक होने के कारण नाकचिपटा कह कर चिढ़ाती थी. पुलिस अधीक्षक ने बताया की आरोपी लगातार चिढ़ाने से परेशान था और लोगो की मानें तो आरोपी को जल्दी गुस्सा आ जाता था. उसने कुछ दिन पूर्व किसी बात से नाराज होकर पड़ोसी के घर में आग लगा दी थी, जिसमें मामला भी दर्ज किया गया था.

बताया जाता है कि जब किशोर स्कूल से लौटा था तभी मासूम बच्ची उसको चिढ़ाने लगी. तभी आरोपी को गुस्सा आ गया और घर में अकेला होने के कारण उसने मासूम की गला दबाकर हत्या कर दी और मासूम के शव को घर में ही छिपाकर फरार हो गया. जब परिजनों को बच्ची दिखाई नहीं दी तो उन्होंने मासूम की तलाश की लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका. दूसरे दिन जब आरोपी के घर से बदबू आने के बाद आशी का पता चल सका. फिलहाल पुलिस आरोपी किशोर और हत्या के साक्ष्य छिपाने की आरोपी उसकी दादी को गिरप्तार कर जेल भेज दिया है.

रिपोर्ट - अजेन्द्र शर्मा 
First published: July 6, 2019, 12:10 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...