Home /News /uttar-pradesh /

...तो क्या एग्जाम देने स्कूल आया था तेंदुआ! छात्र को किया घायल, देखें Exclusive Video

...तो क्या एग्जाम देने स्कूल आया था तेंदुआ! छात्र को किया घायल, देखें Exclusive Video

सीसीटीवी फुटेज में दिखा तेंदुआ.

सीसीटीवी फुटेज में दिखा तेंदुआ.

Aligarh News: शहर​ के कस्बा छर्रा स्थित चौधरी निहाल सिंह इंटर कॉलेज (Chaudhry Nihal Singh inter college) में उस समय अफरा तफरी मच गई, जब एक तेंदुए (Leopard) ने छात्रों पर हमला बोल दिया. कॉलेज के एक कक्ष में तेंदुआ छिपा बैठा था, जैसे ही अद्धवार्षिक परीक्षा (Half Yearly Exam) देने के लिए छात्र कक्षा में पहुंचे तो तेंदुए ने उन पर हमला बोल दिया.

अधिक पढ़ें ...

अलीगढ़. शहर​ के कस्बा छर्रा स्थित चौधरी निहाल सिंह इंटर कॉलेज में उस समय अफरा तफरी मच गई, जब एक तेंदुए ने छात्रों पर हमला बोल दिया. कॉलेज के एक कक्ष में तेंदुआ छिपा बैठा था, जैसे ही अद्धवार्षिक परीक्षा देने के लिए छात्र कक्षा में पहुंचे तो तेंदुए ने उन पर हमला बोल दिया. झपट्टा मारकर तेंदुए ने एक छात्र को दबोच लिया और उस पर पंजों से वार किया. इससे छात्र बुरी तरह घायल हो गया और उसके साथी छात्रों ने उसे जैसे तैसे तेंदुए से बचाया.
स्कूल में तेंदुए के होने की खबर से स्कूल और आस पास के इलाके में अफरा तफरा मच गई. स्कूल के सीसीटीवी में आंतक मचाता हुआ तेंदुआ कैद हुआ है. स्कूल परिसर में तेंदुए के होने की सूचना वन विभाग को दी गई. वन विभाग की टीम सूचना मिलते ही तुरंत स्कूल पहुंच गई. दूसरी तरफ सूचना देने के दो घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची.

खबरों के अनुसार तेंदुआ स्कूल की दूसरी मंजिल स्थित कमरा नम्बर 10 में पहुंचा और बच्चों को घायल करना शुरू कर दिया. तेंदुए ने अपने सामने आए सभी छात्रों को पंजा मारकर घायल कर दिया. स्कूल में तेंदुआ होने की खबर से बच्चे परेशान हो उठे और इस कारण स्कूल में भगदड़ मच गई. छात्र तेंदुए से अपनी जान बचाने के लिए तितर-बितर हो गए. घायल छात्र को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र छर्रा में भर्ती कराया गया है.

ग्राम बरौली निवासी हाईस्कूल के छात्र लकी राज सिंह 15 वर्ष पुत्र खगेन्द्र सिंह तेंदुए के इस हमले में गंभीर रूप से घायल हुए. स्कूल के अंदर घुसे तेंदुए की खबर पाकर काफी संख्या में लोग और स्कूल प्रबंधन मौके पर पहुंच गए. तेंदुए के हमले से घायल हुए छात्र लकीराज ने बताया कि सुबह जब कॉलेज जाने के बाद जैसे जैसे ही क्लास में एंट्री ली तो देखा सामने तेंदुआ बैठा हुआ है. जब मैंने पलटकर भागने की कोशिश की तो उसने पीछे से हमला कर दिया. क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि देर सुबह इलाके में घूमते हुए तेंदुए को देखा गया था. क्षेत्रों के जंगलों में अचानक घुसे तेंदुए को तलाश किया गया था लेकिन इससे पहले ही तेंदुआ जंगलों से कहीं निकल गया था.

Tags: Aligarh news, Govt School, Leopard attack

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर