होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /शराबी पत्नी ने युवक को दांतों से काट कर किया घायल, पति ने पुलिस से लगाई ये गुहार

शराबी पत्नी ने युवक को दांतों से काट कर किया घायल, पति ने पुलिस से लगाई ये गुहार

Aligarh: नशेड़ी दुल्हन ने पति को दांतों से काटकर किया घायल

Aligarh: नशेड़ी दुल्हन ने पति को दांतों से काटकर किया घायल

Aligarh News: पीड़ित युवक द्वारा थाने में दी गई तहरीर में बताया कि उसकी पत्नी शराब और भांग का सेवन करती है. इसके बाद घर ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

पति का आरोप शराब और भांग का नशा करती है पत्नी
पुलिस ने पत्नी से छुटकारा दिलाने की लगाई गुहार

अलीगढ़. यूपी के अलीगढ़ जनपद के थाना टप्पल क्षेत्र के गांव में नई नवेली दुल्हन ने दांतों से काट कर अपने पति को घायल कर दिया. घायल पति ने थाने पहुंचकर पत्नी के विरुद्ध तहरीर दी है. उसने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी कई तरह का नशा करती है और नशे की हालत में हंगामा व मारपीट करती है.

पीड़ित युवक द्वारा थाने में दी गई तहरीर में बताया कि उसकी पत्नी शराब और भांग का सेवन करती है. इसके बाद घर में कलह करती है. रविवार देर रात 12:00 बजे गहरी नींद से पत्नी ने जगा दिया. जिसके बाद झगड़ा करते हुए चूड़ियां तोड़ दी और अपना सिर दीवार पर पटक दिया. इसके बाद हाथापाई करते हुए हाथ और छाती में दांतों से पूरी तरह काट कर घायल कर दिया. इतना ही नहीं बुजुर्ग पिता को भी जान से मारने की धमकी देते हुए शोर-शराबा करने लगी. 112 नंबर पर सूचना देने पर पुलिस मौके पर पहुंची. युवक ने नवविवाहिता पत्नी से छुटकारा दिलाने की मांग भी की है.

पीड़ित ने लगाई छुटकारा दिलाने की गुहार
पीड़ित युवक की तहरीर के आधार पर थाना टप्पल पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. जांच के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी. पीड़ित युवक ने अपनी नवविवाहिता दुल्हन पर गंभीर आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है और नवविवाहिता पत्नी से छुटकारा दिलाने की मांग भी की है. उधर पत्नी का कहना है कि वह शराब और भांग का नशा नहीं करती है. सिर्फ बीड़ी और गुटखा खाती है.

आपके शहर से (अलीगढ़)

अलीगढ़
अलीगढ़

Tags: Aligarh news, UP latest news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें