Home /News /uttar-pradesh /

लॉकडाउन: दिल्ली से 570 किलोमीटर दूर फतेहपुर पैदल लौट रहे परिवार को ट्रैक्टर ट्रॉली ने कुचला, 3 की मौत

लॉकडाउन: दिल्ली से 570 किलोमीटर दूर फतेहपुर पैदल लौट रहे परिवार को ट्रैक्टर ट्रॉली ने कुचला, 3 की मौत

पैदल ही यूपी के लिए निकल पड़े प्रवासी मजदूर (सांकेतिक तस्वीर)

पैदल ही यूपी के लिए निकल पड़े प्रवासी मजदूर (सांकेतिक तस्वीर)

फतेहपुर (Fatehpur) के भोज थाना क्षेत्र के ऐराया के रहने वाले रंजीत सिंह और उनका परिवार दिल्ली में मजदूरी कर अपना गुजारा करता था. लॉकडाउन घोषित होने के बाद वे दिल्ली में फंस गए. कुछ दिन तो किसी तरह काम चला लिया, लेकिन फिर दो वक्त की रोटी जुटाना भी मुश्किल हो गया.

अधिक पढ़ें ...
अलीगढ़. लॉकडाउन (Lockdown) के चलते दिल्ली (Delhi) से पैदल चलकर फतेहपुर (Fatehpur) अपने घर जाने के लिए निकले परिवार को अलीगढ़ (Aligarh) के मडराक थाना क्षेत्र के हाइवे पर तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली ने रौंद दिया. हादसा इतना दर्दनाक था कि मौके पर पति-पत्नी और एक युवक सहित 3 लोगों की मौत हो गई. इसमें महिला और एक लड़की घायल हो गए हैं. उन्हें पुलिस ने उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं तीनों शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के अनुसार कुल 5 लोग दुर्घटना का शिकार हुए, इनमें 4 लोग फतेहपुर जा रहे थे, वहीं घायल एक लड़की एटा जा रही थी.

जानकारी के अनुसार जनपद फतेहपुर के भोज थाना क्षेत्र के ऐराया के रहने वाले रंजीत सिंह और उनका परिवार दिल्ली में मजदूरी कर अपना गुजारा करता था. लॉकडाउन घोषित होने के बाद वे दिल्ली में फंस गए. कुछ दिन तो किसी तरह काम चला लिया, लेकिन फिर दो वक्त की रोटी जुटाना भी मुश्किल हो गया. लिहाज़ा 2 दिन पहले रंजीत अपने भाई दिनेश और उसकी पत्नी संत कुमारी के साथ पैदल ही दिल्ली से अपने घर जाने के लिए निकल पड़े.

अलीगढ़ सीमा पर हुआ एक्सीडेंट

सभी लोगों ने रात करीब ढाई बजे अलीगढ़ जिले की सीमा में प्रवेश किया. इसी बीच अलीगढ़ के थाना मडराक क्षेत्र के पड़िवाली गांव के पास स्थित रेलवे पुल के पास ट्रैक्टर ट्रॉली ने पैदल चलकर फतेहपुर जा रहे सभी लोगो को रौंद दिया. दुर्घटना में मौके पर पति-पत्नी और एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, वंही एक महिला और एक लड़की घायल हो गए.

घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

सूचना के बाद थाना मडराक पुलिस के साथ मौके पर पंहुचे पुलिस क्षेत्राधिकारी इगलास परशुराम ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं तीनों शवों को थाना पुलिस की मदद से पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मामले में अपनी जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:

बस्ती COVID-19 Update: महाराष्ट्र से लौटे 7 मजदूर निकले कोरोना पॉजिटिव

पीलीभीत: टाइगर उछलकर चढ़ गया ट्रैक्टर पर, घबराए वनकर्मी लगे चिल्लाने, फिर...

Tags: Aligarh news, Lockdown. Covid 19, Road accident, Uttarpradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर