VIDEO: अलीगढ़ में बदमाशों ने तमंचा दिखाकर पेट्रोल पंप में की लूट
Aligarh News in Hindi

VIDEO: अलीगढ़ में बदमाशों ने तमंचा दिखाकर पेट्रोल पंप में की लूट
अलीगढ़ में बदमाशों ने तमंचा दिखाकर पेट्रोल पंप में की लूट

वीडियो में साफ तौर पर नजर आ रहा है कि एक बाइक पर सवार होकर कुछ लोग पेट्रोप पंप में आते हैं. उनमें से एक युवक उतरकर तमंचा निकालता है और पेट्रोल पंप के कर्मचारी पर तानकर उसके पास मौजूद नकदी छीन लेता है.

  • Share this:
यूपी के अलीगढ़ जिले में शनिवार देर शाम लूट का एक मामला सामने आया है. बाइक सवार बदमाशों ने जवान क्षेत्र में स्थित एक पेट्रोल पंप में तमंचे के दम पर लूट की वारदात को अंजाम दिया. यह पूरी घटना पेट्रोप पंप में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस इस मामले में लुटेरों की तलाश में जुट गई है. जानकारी के मुताबिक बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों में से एक ने जवान क्षेत्र स्थित एक पेट्रोल पंप में तमंचे की दम पर कर्मचारी से 2500 रुपये लूट लिए.

पेट्रोल पंप पर लूटा कैश

पुलिस का कहना है, 'तीन बदमाश बाइक पर सवार होकर वहां पहुंचे, एक के पास असलहा था. उसने पेट्रोल पंप के कर्मचारी से नकदी लूट ली. सीसीटीवी फुटेज चेक किया जा रहा है. मामला दर्ज कर लिया गया है, जल्द ही खुलासा किया जाएगा.'





सीसीटीवी में कैद हुई घटना
वीडियो में साफ तौर पर नजर आ रहा है कि एक बाइक पर सवार होकर कुछ लोग पेट्रोप पंप में आते हैं. उनमें से एक युवक उतरकर तमंचा निकालता है और पेट्रोल पंप के कर्मचारी पर तानकर उसके पास मौजूद नकदी छीन लेता है. लूट की वारदात को अंजाम देने वाले युवक ने सिर पर टोपी पहनी हुई है. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है.

ये भी पढ़ें:

PCS-जे-2018: यूपी की टॉपर आकांक्षा तिवारी ने बताया सफलता का मंत्र

आज सोनभद्र जाएंगे CM योगी, सुरक्षा के किए गए कड़े इंतजाम

गाजियाबाद में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, थानाध्यक्ष सस्पेंड
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading