Home /News /uttar-pradesh /

love affair minor girl jumped roof barracks in police custody seriously injured nodelsp

अलीगढ़: नाबालिग लड़की ने लगाई पुलिस कस्टडी में बैरक की छत से छलांग, मच गया हड़कंप, जानें मामला

नाबालिग लड़की ने लगाई पुलिस कस्टडी बैरक की छत से छलांग (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नाबालिग लड़की ने लगाई पुलिस कस्टडी बैरक की छत से छलांग (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Aligarh love affair case: प्रेम प्रसंग के मामले में घर से गई एक लड़की को विजयगढ़ पुलिस बरामद कर कोर्ट में पेश करने ले गई. वहां लड़की ने पुलिस कस्टडी में बैरक की छत से छलांग लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया. इससे हड़कंप मच गया. लड़की की उम्र 16 साल बताई गई. उसका इलाज जेएन मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

अधिक पढ़ें ...

अलीगढ़. पुलिस द्वारा बरामद की गई लड़की ने पुलिस कस्टडी में बैरक की छत से छलांग लगाकर किया आत्महत्या का प्रयास किया तो हड़कंप मच गया. जब विजयगढ़ पुलिस द्वारा प्रेम प्रसंग में बरामद लड़की की पुलिस कस्टडी में महिला बैरक की छत से छलांग लगाने की सूचना पुलिस के अफसरों तक पहुंची तो वह फौरन मौके पर पहुंच गए. एसएसपी, एसपी देहात व सीओ ने देर रात को ही जेएन मेडिकल पहुंचकर लड़की का हाल-चाल जाना. परिजनों ने लड़की की उम्र 16 साल बताई है.

दरअसल, प्रेम प्रसंग में घर से गई नाबालिग लड़की ने बरामदगी के बाद मंगलवार रात विजयगढ़ थाना पुलिस को चकमा देकर जान देने की कोशिश की. महिला पुलिस की निगरानी में रखी गई लड़की ने थाना परिसर के बराबर महिला बैरक के दूसरे माले से छलांग लगा दी. लड़की की इस हरकत पर महिला स्टाफ व थाने के अन्य स्टाफ में अफरा-तफरी मच गई. आनन-फानन में युवती को जिला अस्पताल लाया गया, जहां उसे नाजुक हालत में जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

बताया गया है कि युवती प्रेम प्रसंग के चलते एटा के एक युवक के संग चली गई थी, जिसे पुलिस ने बरामद किया था और बुधवार को उसकी सुपुर्दगी पर निर्णय होना था. एसएसपी ने पूरे मामले में एसपी देहात को जांच सौंपी है.

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया है कि 28 अप्रैल को विजयगढ़ थाने में आकाश के खिलाफ 363, 366 की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया था. मुकदमे में लड़की के परिवार ने उसकी उम्र 16 वर्ष बताई थी. पुलिस जांच में पाया गया कि लड़की युवक संग गुजरात के सूरत चली गई थी. मगर किसी वजह से ये दोनों 5 मई को एटा वापस आए. इस खबर पर विजयगढ़ पुलिस ने दबिश दी तो लड़की बरामद हो गई. मगर आरोपी युवक भागने में सफल रहा.

घायल लड़की की हालत नाजुक
घटना के बाद लड़की को जिला अस्पताल लाया गया. उसके शरीर से खून निकलने और गंभीर चोट होने के कारण उसे तत्काल जेएन मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया. जहां उसका उपचार जारी है. हालत नाजुक बताई गई है. देर रात लड़की के पिता ने तहरीर दी है कि आकाश और उसके परिवार द्वारा बरगलाए जाने पर यह आत्मघाती कदम उठाया है, जिस पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है.

Tags: Aligarh news, Aligarh Police, Love affair, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर