खुलासा: शादी से मना करने पर की थी प्रेमिका की गोली मारकर हत्या, प्रेमी सहित 2 गिरफ़्तार
Aligarh News in Hindi

खुलासा: शादी से मना करने पर की थी प्रेमिका की गोली मारकर हत्या, प्रेमी सहित 2 गिरफ़्तार
अलीगढ़ में नहर किनारे मिली महिला की लाश मामले का खुलासा

अलीगढ़ (Aligarh) पुलिस ने अतरौली थानाक्षेत्र के नहर किनारे खेत में मिले 22 वर्षीय युवती के हत्याकांड का खुलासा कर दिया है.

  • Share this:
अलीगढ़ (Aligarh) पुलिस ने अतरौली थानाक्षेत्र के नहर किनारे खेत में मिले 22 वर्षीय युवती के हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. एसपी ग्रामीण मणिलाल पाटीदार ने बताया कि युवती के साल भर से एक युवक से प्रेम संबंध थे. युवती की शादी कहीं और तय होने पर प्रेमी ने युवती को आख़िरी बार मिलने बुलाया था. उसी दौरान आरोपी प्रेमी ने युवती की गोली मारकर हत्या कर दी. आरोपी प्रेमी सहित दो लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया गया है.

एसपी ग्रामीण ने पूरे घटनाक्रम पर बताया कि अतरौली थानाक्षेत्र के नगाइच पाड़ा निवासी युवती का शव नहर किनारे गोली लगी अवस्था में मिला था. इस मामले में मुख्य अभियुक्त सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. हत्याकांड को उसके प्रेमी राधे उर्फ राम अवतार ने ही अंजाम दिया था. इस मामले में एक और अभियुक्त अजय को भी हिरासत में लिया है.

पता चला है कि दोनों युवक युवती के बीच एक साल से प्रेम संबंध थे. युवती के परिवार वाले युवती की शादी कहीं और कराना चह रहे थे. इसी को लेकर प्रेमी ने अंतिम बार युवती को मिलने बुलाया, जिसके बाद उसने वहां पर उससे शादी के लिए पूछा. प्रेमिका के मना करने पर उसे गोली मार दी. इस मामले में दोनों अभियुक्तों को गिरफ़्तार कर जेल भेजा जा रहा है. हत्या में प्रयुक्त तमंचे को भी पुलिस ने बरामद कर किया है. इस मामले में पुलिस द्वारा आवश्यक कार्यवाही की जा रही है.



(रिपोर्ट: प्रशांत कुमार)
ये भी पढ़ें:

अलीगढ़ में मारपीट करने के बाद महिला को पिलाया तेजाब

भाभी के साथ अवैध संबंध के शक में छीना पति का मोबाइल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading