अलीगढ़: ट्रेन के नीचे आने के बाद भी जावेद ने दी मौत को मात

ट्रेन के नीचे मौत का नजदीक से सामना करने वाले जावेद को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौके पर पहुंची जीआरपी ने जावेद के परिजनों को सूचना दी.

Alok singh | News18 Uttar Pradesh
Updated: July 22, 2018, 3:54 PM IST
अलीगढ़: ट्रेन के नीचे आने के बाद भी जावेद ने दी मौत को मात
जावेद की फोटो
Alok singh | News18 Uttar Pradesh
Updated: July 22, 2018, 3:54 PM IST
अलीगढ़ में रविवार को बेहद चौंकाने वाली घटना सामने आई है. जहां 40 वर्षीय जावेद मौत के मुंह से निकल आए. ट्रेन के नीचे आने के बाद भी उनको कंधे पर हल्की सी खरोंच आई है. दरअसल, भाई से विवाद के बाद जावेद अली आज प्लेटफार्म नंबर-4 पर बैठे थे. इसी बीच वह अलीगढ़ से दिल्ली की ओर जा रही पैसेंजर ट्रेन पर चढ़ने के दौरान उनका पैर फिसल गया. जावेद सीधे ट्रेन के नीचे आ गए.

इस दौरान पूरी ट्रेन ऊपर से गुजर गई. ट्रेन के नीचे करीब एक मिनट रहे जावेद को सिर्फ कंधे पर चोट आई है. ट्रेन निकलने के बाद वहां पर सभी यात्री इस हादसे से जावेद के बचने पर चौंक गए. बताया जा रहा है कि शाहजमाल इलाके के रहने वाले जावेद अपने भाई से लड़ाई होने पर किसी ट्रेन से जाने के तैयारी में यहां प्लेटफार्म पहुंचे थे. तभी प्लेटफार्म चार से उसका पैर फिसल गया और वह ट्रेन के नीचे आ गया. गनीमत रही कि वह गिरते हुए जमीन के बल लेट गया और मौत के मुंह से भी बच निकला.

ट्रेन के नीचे मौत का नजदीक से सामना करने वाले जावेद को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौके पर पहुंची जीआरपी ने जावेद के परिजनों को सूचना दी. अस्पताल पहुंचे जावेद को जिंदा पाकर परिजनों के आंखों रुकने का नाम नहीं ले रहे है.

यह भी पढ़ें:

पिछली सरकारों के एजेंडे में नहीं था किसान और गरीब मजदूर: सीएम योगी

योगी सरकार के मंत्री ने फरियादियों का उड़ाया मजाक, कहा- देश में बढ़ी रोगियों की संख्या

बरेली: निदा के खिलाफ जारी हुआ चोटी काटने और पत्थर मारने का फतवा
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर