Home /News /uttar-pradesh /

पत्नी-प्रेमिका के बीच फंसा सोनू, पुलिस ने दी ऐसी नसीहत, सुनकर हो जाएंगे लोट-पोट

पत्नी-प्रेमिका के बीच फंसा सोनू, पुलिस ने दी ऐसी नसीहत, सुनकर हो जाएंगे लोट-पोट

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में पति-पत्नी के बीच पूर्व प्रेमिका के जबरन घर में आकर रहना पूरे इलाके में तमाशा बन गया है. बताया जा रहा है कि पूर्व प्रेमिका घर का ताला तोड़ कर दो सप्ताह से रह रही है. मामला पुलिस तक पहुंचा तो पुलिस पति को थाने ले आई और पत्नी-प्रेमिका दोनों को साथ रखने का आदेश सुना दिया.

अधिक पढ़ें ...
उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में पति-पत्नी के बीच पूर्व प्रेमिका के जबरन घर में आकर रहना पूरे इलाके में तमाशा बन गया है. बताया जा रहा है कि पूर्व प्रेमिका घर का ताला तोड़ कर दो सप्ताह से रह रही है. इस पर पत्नी ने ऐतराज किया और दोनों के बीच जमकर नोंक झोंक हुई. मामला पुलिस तक पहुंचा तो पुलिस पति को थाने ले आई और पत्नी-प्रेमिका दोनों को साथ रखने का आदेश सुना दिया.

मामला थाना सासनी गेट के पला साहिबाबाद का है. यहां सोनू अपनी पत्नी अनीता के साथ रहता है. दोनों की शादी के सात साल हो गए हैं. एक छह साल की बच्ची भी है. सोनू की पत्नी अनीता ने आरोप लगाया कि रानी नाम की लड़की ताला तोड़ कर घर में जबरदस्ती रहने लगी है. जब विरोध किया तो इलाके के लोग भी इकट्ठे हुए और रानी को समझाने की कोशिश की, लेकिन रानी ने कहा कि घर से निकालोगे तो आत्महत्या कर लूंगी.

ये मामला पुलिस तक पहुंचा तो पुलिस ने सोनू पर दबाव बनाते हुए दोनों को साथ रखने की नसीहत दे डाली और थाने से छोड़ने के नाम पर पांच हजार रुपए भी ऐंठ लिए. वहीं, रानी का कहना है कि सोनू ने प्यार का नाटक किया और अपने आप को कुंवारा बता कर दो साल तक प्यार का खेल खेला. अब रानी ने सोनू के घर में रहने की जिद पकड़ ली है.

हालांकि, सोनू का कहना है कि रानी से सिर्फ दोस्ती थी और बाद में ब्रेकअप हो गया. अब वह घर में जबरन रहना चाहती है. और घर में नहीं रखने पर पुलिस केस में फंसाने की धमकी दे रही है. इलाके के लोगों में आए दिन होने वाले इस तमाशे को देखने के लिए भीड़ लग जाती है.

अनीता ने पूरे मामले की शिकायत थाना सासनी गेट पुलिस से की है, लेकिन पुलिस आंखें बंद किए हुए है. अनीता ने चेतावनी दी है कि रानी को घर से नहीं निकाला गया तो वह थाने पर जाकर आत्महत्या कर लेगी.

Tags: Aligarh news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर