लाइव टीवी

अलीगढ़ में स्कूल से लौट रही शिक्षिका को दिनदहाड़े बदमाशों ने किया किडनैप, मचा हड़कंप

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 16, 2019, 11:55 AM IST
अलीगढ़ में स्कूल से लौट रही शिक्षिका को दिनदहाड़े बदमाशों ने किया किडनैप, मचा हड़कंप
अलीगढ़ में स्कूल से लौट रही शिक्षिका को दिनदहाड़े बदमाशों ने किडनैप कर लिया है.

अलीगढ़: अपहरण (Kidnapping) की सूचना के बाद परिजनों ने शिक्षिका को काफी खोजने का प्रयास किया लेकिन परिवार के लोगों को कोई सुराग नहीं मिला. जिसके बाद परिजनों ने थाने में तहरीर दे दी.

  • Share this:
अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh) में नकाबपोश बदमाशों ने तमंचे के बल पर एक शिक्षिका (Lady Teacher) का अपहरण (Kidnapping) कर लिया है. स्कूल से लौटते समय शिक्षिका को कार सवार अज्ञात बदमाशों ने जबरन तमंचे के बल पर अपनी कार में बिठा लिया. इस घटना के बाद अलीगढ़ पुलिस पर सवाल उठ रहे हैं. अपहरण की सूचना के बाद परिजनों ने शिक्षिका को काफी खोजने का प्रयास किया लेकिन परिवार के लोगों को कोई सुराग नहीं मिला. जिसके बाद परिजनों ने थाने में तहरीर दे दी.

उधर परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज कर लिया लेकिन अभी पुलिस भी हाथ पर हाथ रखे बैठी है. शिक्षिका का कोई पता नहीं. शिक्षिका कहां है? कैसे हैं? सब राम भरोसे. जानकारी के अनुसार मधु चौधरी बाकानेर कॉलेज में शिक्षिका के पद पर तैनात है. मधु चौधरी के पति आलोक चौधरी भी पेशे से शिक्षक हैं. वह ब्लॉक कॉलोनी खैर के रहने वाले हैं. अपहरण की खबर लगते ही परिवार के लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई वहीं परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है.

बहू का चाय पर इंतजार कर रही थी सास, आई अपहरण की खबर

मधु की सास विद्या चौधरी ने बताया कि रोज मधु सुबह 8 बजे स्कूल पढ़ाने जाती थी और करीब 3 से साढ़े 3 बजे तक घर आ जाती थी. उस दिन भी वह उसका चाय पर इंतजार कर रही थी. करीब पौने चार बजे पड़ोस में मधु की साथी शिक्षिका का फोन आया कि मधु को दो नकाबपोश बदमाशों ने तमंचे के बल पर गाड़ी में बिठाया और फरार हो गए.

कार्रवाई की जा रही है: पुलिस

एसपी रूरल अतुल शर्मा ने बताया कि शिक्षिका कालेज से पढ़ाकर लौट रही थीं, तभी उनकी किडनैपिंग की सूचना आई. मौके पर पुलिस ने छानबीन की, मुकदमा लिखा जा रहा है. देखना यह होगा कि आखिर शिक्षिका को पुलिस कब खोजने में सफल रहती है.

ये भी पढ़ें:
Loading...

राम मंदिर ट्रस्ट को 'रामलला' की तरफ से चढ़ावे और दान के मिलेंगे 10 करोड़

मंत्री स्वाति सिंह की CO को कथित धमकी, डीजीपी ने एसएसपी से मांगी रिपोर्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 16, 2019, 10:06 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...