AMU में मास कम्युनिकेशन के छात्र ने किया सुसाइड का प्रयास

छात्र ने अपने दोनों हाथों की नसें और गला काट लिया है, साथी छात्रों ने बासित अली को जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया


Updated: May 16, 2018, 11:27 PM IST

Updated: May 16, 2018, 11:27 PM IST
अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में मास कम्युनिकेशन (जनसंचार) के छात्र अब्दुल बासित ने सुसाइड का प्रयास किया है. गंभीर हालत में छात्र को जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि छात्र कश्मीर का रहने वाला है और एएमयू से मास कम्युनिकेशन का कोर्स कर रहा है.

छात्र ने अपने दोनों हाथों की नसें और गला काट लिया है. साथी छात्रों ने बासित अली को जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. हास्टल के बाथरुम में छात्र को गंभीर हालत में पाया गया था. छात्र की हालत स्थिर बनी हुई है. उसे सर सैय्यद साउथ हॉस्टल एलाट था लेकिन कमरा नहीं मिला था.

यह घटना सर जियाउद्दीन हॉस्टल की है. घटना का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है. अंदेशा जताया जा रहा है कि पारिवारिक कारणों से भी छात्र ऐसा कदम उठा सकता है. बताया जा रहा है कि छात्र के पिता को कुछ दिन पहले हार्ट अटैक आया था और बासित के पहले साल की परीक्षा में पेपर खराब हो गए थे जिससे बासित डिप्रेशन में चला गया था.

वहीं थाना सिविल लाइन की पुलिस पूरे मामले में नजर बनाए हुए है. जेएन मेडिकल कालेज के सीएमओ ने बताया कि छात्र के दोनों हाथ की नस कटी हुई थी और गला भी कटा था. शुरु में छात्र की हालत बहुत गंभीर थी लेकिन थोड़े इलाज के बाद उसकी स्थिति स्थिर बताई जा रही है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर