अलीगढ़: ट्रांसफार्मर में अचानक लगी भीषण आग, आधा दर्जन बाइक जलकर राख
Aligarh News in Hindi

अलीगढ़: ट्रांसफार्मर में अचानक लगी भीषण आग, आधा दर्जन बाइक जलकर राख
ट्रांसफार्मर में अचानक लगी भीषण आग

इधर, ट्रांसफार्मर ने तेज आग पकड़ ली. जिससे दुकान के बाहर रखे सामान व आधा दर्जन बाइकों में आग लग गई. सूचना पर पहुंची पुलिस और राहगीरों ने जैसे-तैसे घायलों को वहां से निकालकर जेएन मेडिकल पहुंचाया.

  • Share this:
अलीगढ़. अलीगढ़ (Aligarh) में सोमवार देर शाम विद्युत ट्रांसफार्मर में अचानक भीषण आग लग गई जिसके कारण आधा दर्जन बाइक जलकर राख हो गई, वहीं आग की चपेट में आने से एक महिला सहित 5 लोग झुलसे जिनको गंभीर हालत में उपचार के लिए जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. मौके पर चीखपुकार मच गई. सूचना पर पहुंचीं दो दमकलों ने आग पर काबू पाया. घटना के चलते एक घंटे तक मेडिकल रोड जाम की स्थिति बनी रही. वहीं मौके पर पहुंचे बिजली विभाग के अधिकारियों ने घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है.

मामला थाना सिविल लाइन के मेडिकल रोड़ का है. जहां मेडिकल रोड स्थित अकबर मार्केट के जायका रेस्टोरेंट के सामने लगे ट्रांसफार्मर में अचानक से किसी फॉल्ट के चलते तेज धमका हो गया. इधर, ट्रांसफार्मर ने तेज आग पकड़ ली. जिससे दुकान के बाहर रखे सामान व आधा दर्जन बाइकों में आग लग गई. सूचना पर पहुंची पुलिस और राहगीरों ने जैसे-तैसे घायलों को वहां से निकालकर जेएन मेडिकल पहुंचाया. यहां घायलों की हालत देख डाक्टरों ने तत्काल उनका उपचार शुरू कर दिया.

वहीं, घटना स्थल पर पहुंची दो दमकलों ने क्षेत्र की बिजली कट कराकर पानी की छिड़काव कर ट्रांसफार्मर में लगी आग को शांत किया. इसी बीच बिजली विभाग की टीम भी सूचना मिलते ही पहुंच गई.  वहीं 2 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है जिसके चलते जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं. घटनास्थल पर पहुंची बिजली विभाग की टीम ने ट्रांसफार्मर में हुए धमाके के साथ लगी आग का कारण पता करने के लिए जांच शुरू कर दी है. प्रथमदृष्टया मामला ट्रांसफार्मर पर लोड अधिक होने का सामने आ रहा है.



ये भी पढे़ं:
गाजियाबाद: पत्नी की हत्या कर खुद भी किया खुदकुशी का प्रयास

शहर में अपना घर है तो खाली करना होगा किराये का मकान: हाईकोर्ट

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज