पति ने नहीं दिलवाए नए कपड़े तो पत्नी ने 7 माह की मासूम को पटक कर मार डाला, Video Viral

महिला ने मासूम को पीटते हुए लगातार कह रही थी कि जिस दिन तू पैदा हुई थी उसी दिन मेरे लिए मर गई थी.

अलीगढ़ में हुई वारदात, पुलिस (Police) ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. मासूम को पीटते हुए महिला की ननद ने वीडियो (Video) बना लिया जो अब वायरल हो गया है.

  • Share this:
अलीगढ़.  पति का नए कपड़े नहीं दिलाना एक पत्नी को इतना बुरा लगा कि पहले तो उसने जमकर झगड़ा किया और फिर ममता को शर्मसार करते हुए अपनी ही 7 माह की मासूम बच्ची को जमीन में पटक पटक कर मार डाला (Murder). वारदात के बाद पुलिस (Police) ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की पहचान पिंकी के तौर पर हुई है. महिला जिस समय बच्ची को मार रही थी उसी समय उसकी ननद ने उसका एक वीडियो बना लिया जो बाद में वायरल हो गया.

कमरे में ले जाकर जमीन पर पटका
जानकारी के अनुसार महिला का पति राहुल एक निजी फैक्ट्री में मजदूरी करता है. वह पिछले तीन दिनों से बीमार चल रहा था. जिसके चलते वह कपड़े खरीदने के लिए पत्नी को रुपये नहीं दे सका. उसने पिंकी को दो दिनों में रुपये देने के लिए कहा लेकिन इस बात पर वह नाराज हो गई. बाद में उसने अपना गुस्सा 7 माह की मासूम पर निकाल दिया. उसने पहले मासूम को पीटना शुरू किया. जब राहुल ने मासूम को उससे छीनने की कोशिश की तो वह उसे कमरे में लेकर गई और पटकना शुरू कर दिया. किसी तरह परिजनों ने महिला से मासूम को छुड़ाया और अस्पताल लेकर गए जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पांच साल पहले हुई थी शादी
महिला ने मासूम को पीटते हुए लगातार कह रही थी कि जिस दिन तू पैदा हुई थी उसी दिन मेरे लिए मर गई थी. वहीं राहुल ने बताया कि उसकी और पिंकी की शादी पांच साल पहले हुई थी. शादी के कुछ दिन बाद से ही पिंकी ने घर में झगड़ा करना शुरू कर दिया था.

ये भी पढ़ें: बीमारी का हौव्वा न खड़ा करें, समाधान पर ध्यान दें: सीएम योगी आदित्यनाथ