मुस्लिम महिला ने की BJP ज्वाइन तो मकान मालिक ने घर से निकाला

गुलिस्ताना ने बताया कि मकान मालिक सुल्तान और उसकी पत्नी मदीना भाजपा की सदस्यता लेने से इतने आग बबूला हो गए कि उन्होंने उसे धमकी के बाद तुरंत घर से निकाल दिया.

News18 Bihar
Updated: July 7, 2019, 9:55 PM IST
मुस्लिम महिला ने की BJP ज्वाइन तो मकान मालिक ने घर से निकाला
मुस्लिम महिला को मकान मालिक ने घर से निकाला (प्रतीकात्मक फोटो)
News18 Bihar
Updated: July 7, 2019, 9:55 PM IST
यूपी के अलीगढ़ से खबर आ रही है कि यहां एक मुस्लिम महिला को भाजपा की सदस्यता महंगी पड़ गयी. महिला का आरोप है कि इस कारण उसके मकान मालिक ने उसे तुरंत घर खाली करने के लिए कह दिया. पीड़ित ने मामले की शिकायत देहलीगेट थाने में भी की है. दर्ज शिकायत के आधार पर पुलिस ने मकान मालिक और उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया है.

ये पूरी घटना शाहजमाल एडीए कॉलोनी की है. जहां रहने वाली गुलिस्ताना ने शनिवार को भाजपा के सदस्यता अभियान के तहत पार्टी की सदस्यता ली. वह भाजपा महावीरगंज मंडल की भाजपा महिला मोर्चा की प्रभारी रूबी आसिफ खान के साथ रघुनाथ पैलेस में हुए भाजपा के कार्यक्रम में गई थीं. जहां मिस्ड काल के जरिए भाजपा की सामान्य सदस्य बनीं.

बीजेपी में शामिल होने से गुस्सा हुआ मकान मालिक
कार्यक्रम की मीडिया कवरेज में गुलिस्ताना को देखने के बाद मकान मालिक और उनके बेटे ने कड़े अपशब्द बोलते हुए उसे तत्काल घर से निकाल देने की धमकी दी. गुलिस्ताना ने बताया कि मकान मालिक सुल्तान और उसकी पत्नी मदीना भाजपा की सदस्यता लेने से इतने आग बबूला हो गए कि उन्होंने उसे धमकी के बाद तुरंत घर से निकाल दिया.

पीड़िता ने देहलीगेट थाने में शिकायत न्याय की गुहार लगाई है. पुलिस ने भी कार्रवाई शुरू कर दी है. इस प्रकरण पर भाजपा महिला मोर्चा की महानगर अध्यक्ष मधुलिका राघव ने कहा है कि पीएम आवास, सौभाग्य योजना, उज्जवला गैस कनैक्शन सहित अन्य योजनाओं से लाभान्वित होने के कारण मुस्लिम महिलाएं पार्टी की सदस्यता ले रही हैं. गुलिस्ताना भी ऐसी ही महिला है।. उनके घर वालों या परिजनों का इसमें कोई विरोध नहीं है. केवल मकान मालिक ने ही उदंडता दिखाई है जिस पर पुलिस अपना काम कर रही है.

ये भी पढ़ें: 

पत्नी ने शारीरिक संबंध से किया इनकार तो कटा प्राइवेट पार्ट
Loading...

महिला ने रची फर्जी गैंगरेप की कहानी, खून के जरिए बनाए सबूत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 7, 2019, 9:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...