लाइव टीवी

CAA विरोध: मुस्लिम महिला बोली- प्रदर्शनकारियों को बिरयानी खिलाने के लिए नहीं दिए 2 हजार तो जमकर पीटा
Aligarh News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 6, 2020, 7:11 PM IST
CAA विरोध: मुस्लिम महिला बोली- प्रदर्शनकारियों को बिरयानी खिलाने के लिए नहीं दिए 2 हजार तो जमकर पीटा
मीडिया के सामने जानकारी देती पीड़िता

पाड़िता कहना है कि CAA के खिलाफ धरने पर बैठे महिलाओं को कोरमा बिरयानी खिलाने के लिए 2 हजार रुपए का चंदा लिया जा रहा है.

  • Share this:
अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh) में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां पर एक मुस्लिम महिला ने एसपी क्राइम के पास लिखित में शिकायत की है. शिकायत में उसने कहा है कि कुछ महिलाएं नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर शाह जमाल में चल रहे धरने पर बैठी महिलाओं के लिए कोरमा बिरयानी (Korma Biryani) बनाने के लिए जबरन चंदा जुटा रही हैं. जब उसने चन्दा देने से इनकार कर दिया तो उसके साथ कथित तौर पर मारपीट की गई.

जानकारी के मुताबिक, मामला सासनी गेट थाना क्षेत्र का है. महिला भुजपुरा की रहने वाली है और उसका नाम शहनाज है. शहनाज का कहना है कि शाह जमाल में सीएए को लेकर विरोध प्रदर्शन हो रहा है. यहां महिला प्रदर्शनकारियों के लिए कोरमा बिरयानी खिलाने के मान पर कुछ महिलाएं जबरन दो हजार रुपए चंदा वसूल रही हैं. पीड़िता का आरोप है कि हद तो तब हो गई, जब उसने पैसे नहीं दिए तो उसे और उसके परिवार के साथ महिलाओं ने जमकर मारपीट की.

महिला थाना अध्यक्ष सासनी गेट के पास गई
इसके बाद शहनाज शिकायत लेकर महिला थाना अध्यक्ष सासनी गेट के पास गई, तो कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ. इसी शिकायत को लेकर महिला आज एसपी क्राइम डॉ अरविंद कुमार के पास पहुंची और उन्होंने अपनी फरियाद सुनाई तो एसपी क्राइम ने तत्काल मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए. महिला का आरोप है कि इरफाना नाम की महिला आधा दर्जन महिलाओं को लेकर घर पर आई थी. धरने पर बैठी महिलाओं के लिए वह दो हजार रुपए चंदा मांग रही थी. जब हमने नहीं दिया तो उन लोगों ने जमकर मेरे साथ मारपीट की.

(रिपोर्ट- प्रशांत कुमार)

ये भी पढ़ें- 

सासाराम में अनियंत्रित ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर, एक की मौके पर ही मौतसिर पर धान का बोझ लेकर ब्लॉक पहुंचे BJP नेता, अपनी ही सरकार से मांगा मुआवजा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 6, 2020, 7:00 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर