अलीगढ़: वैराइटी शो के नाम पर होता है फूहड़ डांस

ये लड़कियों की मजबूरी है या रुपया कमाने का धंधा ये तो नहीं पता पर शो के नाम पर पैसे लेकर खुलेआम अश्लीलता परोसी जाती है.नुमाइश कमेटी के सदस्य से जब इस बारे में पूछा गया तो इसे चिंताजनक बताया और उच्चाधिकारियों से बात कर अश्लीलता को रोकने की बात कही.

Alok singh | ETV UP/Uttarakhand
Updated: January 30, 2018, 12:24 PM IST
Alok singh | ETV UP/Uttarakhand
Updated: January 30, 2018, 12:24 PM IST
अलीगढ़ में प्रशासन की नाक के नीचे अश्लीलता चल रही है. नुमाइश के वैराइटी शो में टिकट लेकर खुलेआम अश्लीलता देखी जा सकती है.  इसकी अनुमति प्रशासन स्वयं देता है. ये अनुमति केवल नृत्य कला के प्रदर्शन के लिए दी जाती है, लेकिन अंदर जो होता है वो चौकाने वाला है.

फूहड़ता भरा डांस,अश्लील इशारे, गजब के लटके झटके और उन पर नोट उड़ाते दर्शक दिखाई देते है. वैराइटी शो का नाम आते ही ये सब सामने आ जाता है. लड़कियों के डांस का नाम है वैराइटी शो. ये लड़कियों की मजबूरी है या रुपया कमाने का धंधा ये तो नहीं पता पर शो के नाम पर पैसे लेकर खुलेआम अश्लीलता परोसी जाती है.



नुमाइश कमेटी के सदस्य से जब इस बारे में पूछा गया तो इसे चिंताजनक बताया और उच्चाधिकारियों से बात कर अश्लीलता को रोकने की बात कही.

हर साल लगने वाले इस उत्सव में अश्लीलता की बात सामने आती है, लेकिन जिला प्रशासन आंखे बंद किए रहता है. थाना बन्ना देवी के नुमाइश मैदान में नृत्य कला के प्रदर्शन के नाम पर ऐसा लगता है कि मुजरा पेश किया जा रहा हो.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...