होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /अलीगढ़: टेम्पो में शख्स ने की ऐसी गंदी हरकत, चलती गाड़ी से कूद गई छात्रा

अलीगढ़: टेम्पो में शख्स ने की ऐसी गंदी हरकत, चलती गाड़ी से कूद गई छात्रा

पुलिस ने घायल छात्रा को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया और अज्ञात लोगों के खिलाफ छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कर लिया.

पुलिस ने घायल छात्रा को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया और अज्ञात लोगों के खिलाफ छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कर लिया.

अलीगढ़ (Aligarh News) स्थित रोरावर थाना क्षेत्र में पड़ने वाले खैर रोड पर टेंपो में सवार छात्रा की ऐसी हरकत (Molestatio ...अधिक पढ़ें

    अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh News) स्थित रोरावर थाना क्षेत्र में पड़ने वाले खैर रोड पर टेंपो में सवार छात्रा की ऐसी हरकत (Molestation) की कि डरी हुए छात्रा चलती टेंपो से ही कूद गई. छात्रा के शोर मचाने पर आरोपी टेंपो छोड़कर मौके से फरार हो गए. हालांकि पुलिस ने आरोपी युवकों को कुछ देर बाद ही दबोच लिया. वहीं घायल छात्रा को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से घर भेज दिया.

    इस संबंध में थाने में दर्ज शिकायत के अनुसार सारसौल इलाके की एक युवती शहर के ही एक कॉलेज से बीएड की पढ़ाई कर रही है. शुक्रवार सुबह वह टेंपो में बैठकर कॉलेज जा रही थी. इसी बीच पहले से टेंपो में बैठे एक युवक ने छात्रा की ओर अश्लील इशारे करना शुरू कर दिया.

    अपनी शिकायत में युवती ने बताया कि शुरू में उसने मनचले की हरकत को नजरअंदाज कर दिया. आरोप है कि इसके बाद टेंपो चालक ने साउंड की आवाज तेज कर दी. वहीं ड्राइवर के पास बैठा युवक भी उसके पास आकर बैठ गया. कुछ दूरी पर पहुंचते ही आरोपी ने उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी. वहीं उसने जब उनकी हरकतों का विरोध किया पर आरोपी ने धमकी दे डाली. आरोपी की हरकत से दहशत में आई छात्रा ने चलते टेंपो से छलांग लगा दी और सड़क पर गिरने से घायल हो गई.

    आपके शहर से (अलीगढ़)

    अलीगढ़
    अलीगढ़

    ये भी पढ़ें- पीएम मोदी करेंगे सरयू नहर परियोजना का लोकार्पण, जानें कैसे बदल जाएगी 29 लाख किसानों की किस्मत

    युवती के शोर मचाने पर आसपास के लोग वहां इकट्ठा हो गए. स्थानीय लोगों को आता देख आरोपी टेंपो छोड़कर भाग गए. इलाके की पुलिस भी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने घायल छात्रा को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया और अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया.

    इस मामले पर सीओ प्रथम राघवेंद्र सिंह ने कहा, ‘चलते टेपों में छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया था. तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. दो युवकों को हिरासत में लिया गया है. अभी पूछताछ की जा रही है.’

    Tags: Aligarh news, Molestation

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें