Home /News /uttar-pradesh /

Omg Aligarh:-स्वास्थ्य विभाग का कारनामा,मृतक व्यक्ति को लगा दिया कोरोनारोधी टीका

Omg Aligarh:-स्वास्थ्य विभाग का कारनामा,मृतक व्यक्ति को लगा दिया कोरोनारोधी टीका

स्वास्थ्य

स्वास्थ्य विभाग द्वारा लगाए गए कोविडरोधी टीका से 8 दिन पूर्व मृतक कब्र में दफन

अलीगढ़ में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जिसमें 8 दिसंबर 2021 को अकराबाद क्षेत्र के अली नगर निवासी मोहम्मद आसिफ की मौत हो गई थी. स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों ने 15 जनवरी 2022 को उसे कोविड रोधी टीका लगा दिया.मामला सामने आने पर टीकाकरण अभियान पर सवाल उठने लगे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    अलीगढ़ में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जिसमें 8 दिसंबर 2021 को अकराबाद क्षेत्र के अली नगर निवासी मोहम्मद आसिफ की मौत हो गई थी. स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों ने 15 जनवरी 2022 को उसे कोविड रोधी टीका लगा दिया.मामला सामने आने पर टीकाकरण अभियान पर सवाल उठने लगे हैं.मृतकके परिजनों की शिकायत है कि मोहम्मद आसिफ ने 17 सितंबर को वैक्सीन लगवाई थी.लेकिन दूसरी डोज 15 जनवरी को लगने से पहले ही 8 दिसंबर को उसकी कुछ बीमारी के चलते मृत्यु हो गई थी.

    मेडिकल रोड पर स्टेशनरी की दुकान चला रहे मृतक के भाई मोहम्मद रिज़वान ने बताया कि वैक्सीनेशन में रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर 15 जनवरी शनिवार के दिन सीएचसी छलेसर केंद्र से दूसरी डोज लगने का मैसेज प्राप्त हुआ. उस मैसेज को खोला तो कोविड वैक्सीनेशन का सर्टिफिकेट डाउनलोड करने का ऑप्शन आया.उसी साइट से फाइनली दूसरी डोज का सर्टिफिकेट डाउनलोड भी हो गया. जबकि मृतक क्षेत्र की कब्र नंबर आठ में दफन है.उनकी समझ में नहीं आ रहा था कि उनका भाई अब कैसे टीका लगवा सकता है.

    अलीगढ़ के सीएमओ नीरज त्यागी से बात की गई तो उन्होंने बताया है कि वैक्सीनेशन रजिस्ट्रेशन के दौरान मोबाइल नंबर की लास्ट डिजिट गलत पड़ने के कारण ऐसा हुआ है.जिसे सुधारा जा रहा है लेकिन बड़ा सवाल यहां यह उठता है कि अगर मोबाइल नंबर गलत पड़ गया है तो आधार कार्ड में दर्ज करने का क्या मतलब बनता है.

    Tags: Aligarh news, Covid Vaccination

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर