होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /कॉलेज में हिंदू छात्रा के साथ पकड़ा गया गैर समुदाय का लड़का, लव जिहाद के आरोप में जमकर हुई पिटाई

कॉलेज में हिंदू छात्रा के साथ पकड़ा गया गैर समुदाय का लड़का, लव जिहाद के आरोप में जमकर हुई पिटाई

Aligarh: कॉलेज में हिंदू छात्रा के साथ पकड़ा गया मोहम्मद साहिल

Aligarh: कॉलेज में हिंदू छात्रा के साथ पकड़ा गया मोहम्मद साहिल

Aligarh News: लव जिहाद की बात सामने आते ही अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्र भी मौके पर पहुंच गए. एबीवीपी के छात्र ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

डीएस कॉलेज में हिंदू छात्रा के साथ बैठा था मोहम्मद साहिल
नाम पूछने पर साहिल ने खुद को राहुल बताया
कॉलेज में आने की वजह भी नहीं बता पाया

अलीगढ़. यूपी के अलीगढ़ में कथित लव जिहाद का मामला सामने आया है. धर्मसमाज महाविद्यालय कैंपस में एक हिंदू छात्रा के बैठे दूसरे इंस्टिट्यूट के छात्र को लव जिहाद के आरोप में पकड़कर जमकर पिटाई की गई. जब युवक से उसका नाम पूछा गया तो उसने राहुल बताया. जांच के बाद पता चला उसका नाम साहिल है. इसके बाद छात्र नेताओं ने उसकी पिटाई कर प्रॉक्टर कार्यालय कौ सौप दिया. वहीं, प्रॉक्टर ने आरोपी छात्र को पुलिस के हवाले कर दिया. घटना थाना गांधी पार्क इलाके के डीएस कॉलेज की है.

लव जिहाद की बात सामने आते ही अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्र भी मौके पर पहुंच गए. एबीवीपी के छात्र सीटू चौधरी ने बताया कि बाहरी छात्र डीएस कॉलेज में आकर माहौल खराब करते हैं. गैर समुदाय के छात्र लव जिहाद के उद्देश्य से डीएस कॉलेज में आते हैं. जिन्हें पकड़कर प्रॉक्टर टीम को सौंप दिया. कॉलेज के छात्र अमित गोस्वामी ने बताया कि हिंदू छात्रा के साथ गैर समुदाय का युवक संदिग्ध हालत में पकड़ा गया. इसकी सूचना कॉलेज के प्रॉक्टर को दी. अमित गोस्वामी ने बताया कि बाहरी छात्र कॉलेज कैंपस में आकर अपना नाम हिंदू बता कर हिंदू लड़कियों को टारगेट करते हैं. उन्हें प्रेम जाल में फंसा कर लव जिहाद का काम कर रहे हैं.

कॉलेज में आने का नहीं बता पाया मकसद 
हालांकि, कॉलेज के चीफ प्रॉक्टर एनकेएस सेंगर ने बताया कि पकड़ा गया युवक कॉलेज में आने का मकसद नहीं बता पाया. युवक का नाम मोहम्मद साहिल है और वह आईआईएमटी का छात्र है. मोहम्मद साहिल से पूछा गया कि कॉलेज में क्यों आए, तो वह संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए. वही मोहम्मद साहिल को थाना गांधी पार्क पुलिस के हवाले कर दिया गया है. कॉलेज प्रॉक्टर एनकेएस सेंगर ने बताया कि छात्राओं पर भी कार्रवाई होगी.

आपके शहर से (अलीगढ़)

अलीगढ़
अलीगढ़

Tags: Aligarh news, UP latest news, UP Love Jihad Case

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें