लाइव टीवी

दुकान से घर के लिए निकला था राहगीर, गोली लगने से रास्ते में मौत

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 20, 2020, 5:53 AM IST
दुकान से घर के लिए निकला था राहगीर, गोली लगने से रास्ते में मौत
दो गुटों के बीच लड़ाई हो रही थी. (प्रतीकात्मक फोटो)

मामला इगलास थाना इलाका स्थित पुरानी तहसील रोड (Purani Tehsil Road) का है. मौके से सभी आरोपी फरार हो गए हैं.

  • Share this:
अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh) में दो गुटों के बीच लड़ाई हो गई. इस दौरान गोली लगने से एक राहगीर मजदूर की जान चली गई. इस घटना से मौके पर सनसनी फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव (Dead body) को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है.

जानकारी के मुताबिक, मामला इगलास थाना इलाका स्थित पुरानी तहसील रोड का है. कहा जा रहा है कि एक कपड़ा शोरूम पर गांव विसाहुली निवासी शहाबुद्दीन नाम का व्यक्ति मजदूरी पर काम करता था, जो कि हर रोज की तरह काम खत्म करके निकलने के लिए खड़ा था. तभी शोर-शराबा शुरू हुआ और दो गुट दौड़ते हुए आए और एक दूसरे पर फायरिंग करने लगे. इसी बीच एक गोली शहाबुद्दीन को लग गई. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. गोली लगने की सूचना शोरूम स्वामी ने शहाबुद्दीन के परिजनों को दी.

अस्पताल में ले जाया गया
इधर घायल को आनन-फानन में इलाके के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन गंभीर हालत होने के चलते उसे रेफर कर दिया गया. जब तक पुलिस शहाबुद्दीन को लेकर दूसरे अस्पताल पहुंचती, उससे  पहले ही उसने रास्ते में दम तोड़ दिया. वहीं, आरोपी दोनों ही गुट मौके से फरार हो गए. पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.


(रिपोर्ट- प्रशांत कुमार)

ये भी पढ़ें-  सहरिया वर्ग को सीएम गहलोत ने दी बड़ी सौगात, सरकारी नौकरियों के अवसर बढ़ाए

युवती साथ रोमांस करते पत्नी ने रंगेहाथ पकड़ा, पहले बनाई VIDEO फिर...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 20, 2020, 5:33 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर