अपना शहर चुनें

States

PM नरेंद्र मोदी रविवार को अलीगढ़ में करेंगे चुनावी सभा, योगी भी रहेंगे मौजूद

PM नरेंद्र मोदी
PM नरेंद्र मोदी

दरअसल नुमाइश मैदान में मोदी की यह तीसरी सभा होगी. पहली सभा उन्होंने पीएम पद के प्रत्याशी के रूप में 2014 में संबोधित की थी. तब पार्टी प्रत्याशी सतीश कुमार गौतम ने रिकॉर्ड 2.86 लाख मतों से जीत हासिल की थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 13, 2019, 3:32 PM IST
  • Share this:
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार यानी 14 अप्रैल को भाजपा प्रत्याशी सतीश कुमार गौतम के पक्ष में अलीगढ़ के नुमाइश मैदान में सभा को संबोधित करेंगे. जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी दोपहर 2:10 पर अलीगढ़ पहुंचेंगे. इस सभा में सीएम योगी भी शामिल होंगे. एडीजी अजय आनंद ने बताया कि उनकी पहली प्राथमिकता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा व्यवस्था हैं. वहीं कार्यकर्ताओं की बैठने की समुचित व्यवस्था की जा रही है.

दरअसल नुमाइश मैदान में मोदी की यह तीसरी सभा होगी. पहली सभा उन्होंने पीएम पद के प्रत्याशी के रूप में 2014 में संबोधित की थी. तब पार्टी प्रत्याशी सतीश कुमार गौतम ने रिकॉर्ड 2.86 लाख मतों से जीत हासिल की थी. दूसरी सभा बतौर पीएम के रूप में 2017 के विधानसभा चुनाव में इसी मैदान में की थी. इस चुनाव में जिले की सातों सीटों पर भाजपा ने जीत हासिल की थी. मोदी तीसरी सभा भी नुमाइश मैदान में करने आ रहे हैं.

बताते चलें कि देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में सात चरणों में वोटिंग हो रही है. राज्य में पहले चरण में 8 सीटों पर 11 अप्रैल को वोटिंग हो चुकी है. अब यूपी में 18 अप्रैल, 23 अप्रैल, 29 अप्रैल, 6 मई, 12 मई और 19 मई को वोटिंग होगी. वहीं, 23 मई को वोटों की गिनती होगी.



(रिपोर्ट: प्रदीप कुमार)
ये भी पढ़ें:

चाय बांटकर PM मोदी के हमशक्ल ने किया लखनऊ से 2019 के जीत का दावा

वाराणसी से PM मोदी के खिलाफ प्रियंका को उतारने की सोच रही है कांग्रेस- सूत्र

बाहुबली BSP प्रत्याशी गुड्डू पंडित के बिगड़े बोल, मोदी-योगी के खिलाफ बोला अपशब्द

तस्वीरों मे देखिए काशी में जलती चिताओं के बीच 'सेक्स वर्कर्स' ने किया नृत्य

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज