लाइव टीवी

महंगे नशे के शौक ने बना दिया लुटेरा, यूं पुलिस के जाल में फंसे अपराधी
Aligarh News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 11, 2020, 6:22 PM IST
महंगे नशे के शौक ने बना दिया लुटेरा, यूं पुलिस के जाल में फंसे अपराधी
पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया.

अलीगढ़ पुलिस (Aligarh Police) ने खेरेश्वरधाम चौराहे पर चेकिंग के दौरान तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया है, जो कि कई अपराधों में जेल जा चुके हैं. यह तीनों अपने महंगे नशे के शौक के कारण लुटेरे बन हैं.

  • Share this:
अलीगढ़. अलीगढ़ पुलिस (Aligarh Police) ने खेरेश्वरधाम चौराहे पर चेकिंग के दौरान तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया है, जो कि अपने महंगे नशे के शौक के कारण लुटेरे बन गए. ये लोग 60 रुपये की 'गुडांग गरम सिगरेट' पीते थे, लेकिन घर से रुपए नहीं मिलने के कारण अपराध का रास्‍ता अपना लिया. इस चेकिंग के दौरान बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने अवैध तमंचा, लूट की नगदी और बाइक (Bike) बरामद की है.

यूं पुलिस के हत्‍थे चढ़े अपराधी
खेरेश्वरधाम चौराहे के पास देर रात पुलिस चेकिंग कर रही थी, उसी दौरान सूचना मिली कि तीन लुटेरे एक बाइक से जा रहे हैं. थानाध्यक्ष लोधा ने घेराबंदी करते हुए तीनों लुटेरों को मौके से पकड़ लिया. पुलिस ने जब लुटेरों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया है कि खैर और लोधा थाना क्षेत्र में 8 दिन में तीन लूट की घटनाओं को अंजाम दिया है. पुलिस ने अपराधियों का इतिहास जाना तो पता लगा कि यह छह से अधिक लूट की घटनाओं में पहले ही जेल जा चुके हैं.

पुलिस ने कही ये बात



पुलिस अधीक्षक नगर अभिषेक झा ने बताया है कि कुलदीप चौधरी के भट्टे के पास से सड़क के किनारे से तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है, जिनके कब्जे से एक 315 बोर का तमंचा, एक जिंदा कारतूस, लूटा गया मोबाइल और नगदी बरामद की है. आरोपी नशे के लिए घटनाओं को अंजाम दिया करते थे.

स्‍कूल लाइफ में लगी सिगरेट की लत
पुलिस की पूछताछ में खुलासा हुआ है कि इन तीनों को सिगरेट पीने की लत स्कूल लाइफ में लगी थी और यह एक दिन में 60 रुपए की कीमत वाली 10 से भी अधिक सिगरेट पीते थे.

 

ये भी पढ़ें-

जमीन विवाद में 24 साल पहले दादा का काटा था सिर, वकील पोते समेत 2 को फांसी

 

Delhi Assembly Results 2020: अखिलेश यादव बोले- काम बोलता है

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 6:21 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर