लाइव टीवी

शादी का झांसा देकर ड्राइवर की बीवी का किया यौन शोषण, 11 साल बाद दूसरी संग हुआ फरार
Aligarh News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 14, 2020, 7:26 PM IST
शादी का झांसा देकर ड्राइवर की बीवी का किया यौन शोषण, 11 साल बाद दूसरी संग हुआ फरार
महिला ने न्याय ना मिलने पर एसएसपी कार्यालय पर आत्महत्या की चेतावनी दी है.

अलीगढ़ (Aligarh) के थाना गांधी पार्क इलाके (Gandhi Park Police Station Area) में किरायेदार सिपाही द्वारा महिला के शारीरिक शोषण का मामला सामने आया है. महिला के मुताबिक सिपाही उसे शादी का झांसा देकर 11 साल तक शोषण करता रहा.

  • Share this:
अलीगढ़. उत्‍तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh) के थाना गांधी पार्क इलाके (Gandhi Park Police Station Area) में किरायेदार सिपाही द्वारा महिला को शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण किये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. महिला के मुताबिक सिपाही उसका पिछले 11 साल से शारीरिक शोषण करता रहा और अब किसी दूसरी लड़की से शादी कर ली है. जबकि पीड़ित महिला ने न्याय ना मिलने पर एसएसपी कार्यालय पर आत्महत्या की चेतावनी दी है.

ये है पूरा मामला
मामला अलीगढ़ के थाना गांधी पार्क क्षेत्र का है, जहां उत्तर प्रदेश पुलिस में तैनात मेरठ का रहने वाला सिपाही पिछले 11 वर्षों से महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाता आ रहा था. जबकि महिला पहले से ही शादीशुदा और दो बच्चों की मां है. पीड़ित महिला का कहना है कि मनोज नाम का सिपाही गांधी पार्क थाने में तैनात था और जब महिला थाने के सामने से काम के लिए निकल कर आती-जाती थी तो वह लगातार नजर रखने लगा. यही नहीं, महिला के संपर्क में रहने वाले लोगों से सिपाही ने मोबाइल नंबर लेकर उसे कॉल किया.

महिला के मकान में किराए पर लिया कमरा और...

यही नहीं, सिपाही ने महिला के मकान में ही किराए पर कमरा ले लिया और वहीं रहने लगा. एक दिन जब उसका पति ड्राइवर होने के नाते गाड़ी लेकर किसी काम से बाहर चला गया, तो सिपाही ने महिला को अकेला देख घर में घुसकर जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए. इस दौरान उसने शादी करने का झांसा भी दिया. महिला के मुताबिक अब सिपाही ने 11 साल बाद किसी और से शादी कर ली.

एसएसपी ने कही ये बात
मामले की जानकारी होने पर महिला ने एसएसपी से मामले की शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है और न्याय ना मिलने पर आत्महत्या करने की चेतावनी भी दी है. जबकि एसएसपी आकाश कुलहरि ने भी न्याय का भरोसा दिया है. हालांकि देखना ये होगा कि क्या खाकी के अधिकारी पीड़ित महिला को न्याय देंगे. 

ये भी पढ़ें-MP आज़म खान को हाईकोर्ट से बड़ा झटका, मुकदमा और चार्जशीट रद्द करने से इंकार

सांसद-IPS की पीसीएस बेटी को 'बेरोजगार' से हुआ प्‍यार, एक शर्त ने बदल दी जिंदगी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 14, 2020, 7:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर