पहले से शादीशुदा आशिक मिजाज सिपाही ने महिला कांस्टेबल से रचाई शादी

पीड़ित महिला ने बताया कि उसके पति ने अपनी विभाग में तैनात एक महिला कांस्टेबल से शादी कर ली है. अब मुझे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 19, 2019, 6:55 AM IST
पहले से शादीशुदा आशिक मिजाज सिपाही ने महिला कांस्टेबल से रचाई शादी
प्रतीकात्मक फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 19, 2019, 6:55 AM IST
अलीगढ़ में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे देख आप सब दंग रह जाएंगे. वर्दी के नशे में चूर सिपाही ने महिला कांस्टेबल से प्रेम विवाह किया है. खास बात यह है कि सिपाही ने पहली पत्नी को छोड़ कर दूसरी शादी की है. ऐसे में पहली पत्नी न्याय मांगने के लिए दर-दर की ठोकरें खा रही है. अब देखना यह होगा क्या पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी सिपाही की पहली पत्नी का कितना साथ देंगे? क्या पुलिस पीड़िता को न्याय दिला पाएगी और अपने विभाग में तैनात ऐसे आशिक मिजाज पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई करेगी?

महिला कांस्टेबल अलीगढ़ में है तैनात 

पीड़ित महिला ने बताया कि उसके पति ने अपने साथ तैनात एक महिला कांस्टेबल से शादी कर ली है. अब मुझे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. महिला ने बताया कि उसका पति कासगंज में तैनात हैं. वहीं, महिला कांस्टेबल अलीगढ़ में तैनात है. ऐसे में पीड़िता शिकायत करने के लिए अलीगढ़ के एसएसपी से मिली और अप बीती बताई. वहीं, महिला को पुलिस के आला अधिकारियों ने आश्वासन तो दिया है लेकिन देखना यह होगा की खाकी वर्दी के अधिकारी अपनी खाकी वर्दी को बचाते हैं या पीड़ित महिला को इंसाफ दिला पाते हैं.

लक्ष्मी की शादी साल 2009 में हुई थी

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित महिला का नाम लक्ष्मी है. वह मूलरूप से फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद थाना स्थित गोकलपुर मोहल्ला की रहने वाली है. लक्ष्मी की शादी 12 दिसंबर 2009 में जिले के सेटाई गांव के रहने वाले कौशल राज के साथ हुई थी. शादी के 2 साल तक तो कौशल ने लक्ष्मी को ठीक-ठाक रखा. जैसे ही कौशल की उत्तर प्रदेश पुलिस में कांस्टेबल के पद पर नियुक्ति हुई तो उसने लक्ष्मी को लात मार कर घर से बाहर कर दिया. तब से पीड़ित लक्ष्मी अपने माता- पिता के घर पर ही गुजर-बसर कर रही है.

पीड़िता ने अलीगढ़ के एसएसपी से गुहार लगाई

पीड़िता लक्ष्मी का कहना है कि उनके पति कौशल राज ने अपने ही विभाग में नौकरी करने वाली महिला कांस्टेबल रश्मि से दूसरी शादी कर ली है. रश्मि मूल रूप से थाना जसवंतनगर गांव फतेहपुरा की रहने वाली है. उसकी तैनाती अलीगढ़ में बतौर कांस्टेबल के पद पर है. ऐसे में अपने पति को वापस पाने के लिए पीड़ित लक्ष्मी अलीगढ़ के एसएसपी से गुहार लगा रही है. कहा जा रहा है कि रश्मि भी पहले से शादीशुदा थी और अपने पति विजेंद्र को तलाक देकर दूसरी शादी की है.
रिपोर्ट- प्रशांत कुमार

ये भी पढ़ें- 

मंदिर वहीं बनाएंगे, इन्कलाब जिन्दाबाद: शपथग्रहण की नारेबाजी

जय श्रीराम से लेकर अल्‍लाह-हू-अकबर तक, संसद में ये रहा खास

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...