vidhan sabha election 2017

अलीगढ़: घूस ना देने की सजा, सरेआम युवक को पिटते रहे पुलिसवाले

Alok singh | ETV UP/Uttarakhand
Updated: December 8, 2017, 1:29 PM IST
अलीगढ़: घूस ना देने की सजा, सरेआम युवक को पिटते रहे पुलिसवाले
पीड़ित हरिश चंद्र की फोटो.
Alok singh | ETV UP/Uttarakhand
Updated: December 8, 2017, 1:29 PM IST
अलीगढ़ में रिश्वत नहीं देने पर दो पुलिसकर्मियों ने युवक की सरेआम सड़क पर जमकर पिटाई कर दी. युवक की लगातार होती पिटाई देख गांव वालों ने युवक को पुलिस के कहर से बचाया. वहीं घटना के बाद पीड़ित युवक की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पुलिस कार्मियों के खिलाफ केस दर्ज नहीं किया हैं.

पीड़ित युवक ने इलाके के विधायक दलवीर सिंह से शिकायत की और आलाधिकारियों से आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. घटना थाना हरदुआगंज के सफेदपुरा इलाके की है, जहां पीड़ित हरिश चंद्र के अनुसार झाड़ू लगाने को लेकर सास बहू की लड़ाई थाने तक पहुंच गई.

पुलिस ने दोनों पक्षों में समझौता करा दिया, लेकिन आरोप है कि थाने के ही दो पुलिसकर्मी रवि राजपूत व घनश्याम सिंह सफेदपुरा स्थित हरिश चंद्र के मकान पर पहुंच गये और 5 हजार रुपये रिश्वत की मांग करने लगे.

रिश्वत न देने पर पुलिसकर्मियों ने हरिश चंद्र से थाने चलने को कहा और घर से जबरन रोड पर ले आये. वहीं रोड पर लाते ही युवक को नंगा कर लात-घूंसों व बेल्ट से पुलिसवाले पिटाई करने लगे. पीड़ित युवक ने आरोपी पुलिसकर्मी रवि राजपूत और घनश्याम सिंह के खिलाफ तहरीर दी है. लेकिन पुलिस के अधिकारियों ने फिलहाल कोई भी कड़ी कार्रवाई नहीं की हैं.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर