Home /News /uttar-pradesh /

VIDEO: अलीगढ़ पुलिस की दबंगई, व्यापारियों पर खुलेआम तानी पिस्टल

VIDEO: अलीगढ़ पुलिस की दबंगई, व्यापारियों पर खुलेआम तानी पिस्टल

इस दौरान व्यापारियों ने सड़क पर उतर कर पुलिस के खिलाफ जमकर विरोध प्रर्दशन करते हुए मुर्दाबाद के नारे लगाए. वहीं सूचना पर पहुंचे एसपी मणि लाल पाटीदार ने व्यापारियों और आलाधिकारियों को समझाया.

    अलीगढ़ शहर में अतिक्रमण की समस्या को देखते हुए जिला प्रशासन ने शुक्रवार को अभियान चलाया. इस अभियान में उनका सामना विरोध कर रहे व्यापारियों से हुआ. बहुत समझाने पर भी जब व्यापारियों ने अपना विरोध जारी रखा तो सीओ ने व्यापारियों पर पिस्टल तान दी. सीओ का हवा में लहराते पिस्टल की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

    पूरा मामला खैर कस्बे की है, जहां सीओ ने अतिक्रमण हटाने के दौरान कई बार अपनी पिस्टल हवा में लहराते हुए नजर आये. इस पुलिसिया कार्रवाई से कस्बे के व्यापारी सड़क पर उतर आए. इस दौरान व्यापारियों ने सड़क पर उतर कर पुलिस के खिलाफ जमकर विरोध प्रर्दशन करते हुए मुर्दाबाद के नारे लगाए.  वहीं सूचना पर पहुंचे एसपी मणि लाल पाटीदार ने व्यापारियों और आलाधिकारियों को समझाया. इसके बावजूद भी व्यापारियों ने खैर कोतवाली के इंस्पेक्टर और सीओ अनुज कुमार चौधरी को हटाने की मांग की है

    अतिक्रमण हटाने के दौरान पुलिस और व्यापारियों के बीच कहासूनी हो गई. जिसपर आक्रोशित व्यापार मंडल ने चेतावनी दी है कि खैर इस्पेक्टर और सीओ को जल्द नहीं हटाया गया तो बाजार बंद कर दिया जाएगा. स्थानीय लोगों ने बताया कि व्यापारियों की भीड़ बढ़ने पर सीओ अनुज कुमार चौधरी ने पिस्टल तान दी थी, जिसका फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

    इस मामले पर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने कहा कि अतिक्रमण करने वाले व्यापारियों ने सीओ को घेर लिया था जिस वजह से उन्होंने पिस्तौल निकाली. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि व्यापारियों पर पिस्टल लहराने की बात गलत है. फिलहाल व्यापारियों की नाराजगी को देखते हुए एसएसपी ने जांच के आदेश दे दिए है.

    (रिपोर्ट: प्रदीप/अलीगढ़)

    ये भी पढ़ें:

    आगरा: भारत-नेपाल मैत्री बस सेवा की ट्रक से भिड़ंत, ड्राइवर की मौत

    सुर्खियां: टीके से बच्चों को नपुंसक बनाने की अफवाह

    Tags: Aligarh news, Samajwadi party, Up crime news, UP police, Uttar pradesh news, Yogi adityanath

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर