मां के इलाज के लिए नहीं थे पैसे, साथियों के साथ मिलकर करनी पड़ी लूट
Aligarh News in Hindi

मां के इलाज के लिए नहीं थे पैसे, साथियों के साथ मिलकर करनी पड़ी लूट
अलीगढ़ पुलिस की गिरफ्त में लुटेरे

अलीगढ़ के एसएसपी आकाश कुलहरी के निर्देशन में जिले में चलाए जा रहे संदिग्ध वाहन चेकिंग और वांछित अपराधियों की धरपकड़ अभियान के तहत पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
अलीगढ़ के गोंडा थाना क्षेत्र में 20 दिन पहले हुई साढ़े 5 लाख की लूट का पुलिस ने शुक्रवार को खुलासा कर दिया. पुलिस ने चार शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से लूट की रकम भी बरामद हुई है. वहीं, गिरफ्तार लुटेरों में से एक ने मीडिया को बताया कि उसके पास मां के इलाज के लिए पैसे नहीं थे जिस वजह से उसे साथियों के साथ मिलकर लूट की वारदात को अंजाम देना पड़ा.

अलीगढ़ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) आकाश कुलहरी के निर्देशन में जिले में चलाए जा रहे संदिग्ध वाहन चेकिंग और वांछित अपराधियों की धरपकड़ अभियान के तहत गोंडा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान चार शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से पुलिस ने लूट की 1 लाख 19 हज़ार की नगदी, एक अवैध तमंचा और तीन चाकू बरामद किए हैं. पकड़े गए चारों अभियुक्तों पर आसपास के जनपदों में दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं. मौके से एक अभियुक्त भागने में सफल रहा.

मामले में एसपी देहात मणिलाल पाटीदार ने बताया कि शातिर अभियुक्तों के विरुद्ध कानूनी कार्यवाही कर जेल भेजा जा रहा है,. साथ ही घटना के फरार मुख्य अभियुक्त की तलाश की जा रही है.



गौरतलब है कि विगत 26 जुलाई को लुटेरों ने गोंडा थाना क्षेत्र के नयाबास नहर पुल पर तमंचे की नोक पर 5 लाख 70 हजार की लूट की घटना को अंजाम दिया था.



(रिपोर्ट- प्रशांत कुमार)

ये भी पढ़ें-
First published: August 16, 2019, 10:52 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading