लोकसभा चुनाव 2019: जानिए क्यों सूना पड़ा है अलीगढ़ का ये 'पोलिंग बूथ'

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 18, 2019, 1:48 PM IST
लोकसभा चुनाव 2019: जानिए क्यों सूना पड़ा है अलीगढ़ का ये 'पोलिंग बूथ'
सूना पड़ा पोलिंग बूथ

इसी कड़ी में आगरा, फतेहपुर, मथुरा, नगीना और हाथरस में विकास कार्य न होने से आक्रोशित ग्रामीणों ने मतदान का बहिष्कार किया है. फिलहाल जिला प्रशासन आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने में जुटा है.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव में मतदान के दूसरे चरण में यूपी की 8 सीटों पर वोटिंग जारी है. इसी बीच अलीगढ़ की इगलास विधानसभा क्षेत्र के बिजौना बुजुर्ग और शिखरन गांव में ग्रामीणों ने विभिन्न मांगों को लेकर मतदान का बहिष्कार कर दिया है. ग्रामीणों के चुनाव बहिष्कार करने के बाद पोलिंग बूथ सूना पड़ा है. सूचना मिलते ही  प्रशासनिक अफसर मौके पर पहुंचे हैं. जहां ग्रामीणों को समझाने की कोशिश चल रही है. जानकारी के मुताबिक जनप्रतिनिधियों द्वारा तमाम वादों के बाद भी गांव की सड़क का निर्माण नहीं होने के बाद ग्रामीणों ने चुनाव  बहिष्कार का ऐलान किया है. बताया जा रहा है कि दोनों गांव को मिलाकर 2 हजार से अधिक वोटर है.

इसी कड़ी में आगरा, फतेहपुर, मथुरा, नगीना और हाथरस में विकास कार्य न होने से आक्रोशित ग्रामीणों ने मतदान का बहिष्कार किया है. फिलहाल जिला प्रशासन आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने में जुटा है. मामला सामने आते ही चुनाव आयोग भी हरकत में आ गया है. जिला प्रशासन ने मौके पर एसीएम को मौके पर भेजा है.

ग्रामीणों को समझाते प्रशासनिक अफसर


जिला प्रशासन लोगों से वोट करने की अपील में जुटा हुआ है. उधर एक ग्रामीण का कहना था कि यह बूथ न किसी सांसद का है और न ही किसी विधायक का. यह ग्राम प्रधान का बूथ है. इस बूथ पर तब तक वोट नहीं पड़ेंगे जब तक कि विकास कार्यों को लेकर कोई आश्वासन नहीं मिल जाता.

ये भी पढ़ें:

अलीगढ़ में वोटिंग से पहले BJP प्रत्याशी ने कहा- 'जिन्ना' की तस्वीर भेजूंगा पाकिस्तान

CM योगी के बाद बीजेपी प्रत्याशी रवि किशन भी अयोध्या के हनुमानगढ़ी में टेकेंगे मत्था
Loading...

दूसरा फेज: बुलंदशहर और अमरोहा के बूथ पर ईवीएम खराब, बिजनौर में CCTV कैमरे बंद

क क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 18, 2019, 1:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...