अलीगढ़: कैदी ने चादर का फंदा बनाकर लगाई फांसी, मौत

सिविल लाइन इलाके के जोहरा बाग निवासी मो. फुरकान (22) ने पेट दर्द की शिकायत की. इस पर उसे जेल अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कैदी पर नजर रखने के लिए सुरक्षाकर्मी भी तैनात किया गया था.

News18Hindi
Updated: August 4, 2018, 10:41 AM IST
अलीगढ़: कैदी ने चादर का फंदा बनाकर लगाई फांसी, मौत
सांकेतिक तस्वीर
News18Hindi
Updated: August 4, 2018, 10:41 AM IST
अलीगढ़ जिला जेल में शुक्रवार देर रात एक कैदी ने चादर का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना मिलते ही जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया. जेल प्रशासन ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. कैदी की पहचान फुरकान के रूप में हुई, जिससे क्वार्सी पुलिस ने एक दिन पहले एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार किया था. पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

सिविल लाइन इलाके के जोहरा बाग निवासी मो. फुरकान (22) ने पेट दर्द की शिकायत की. इस पर उसे जेल अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कैदी पर नजर रखने के लिए सुरक्षाकर्मी भी तैनात किया गया था. देर शाम युवक अस्पताल के पिछले हिस्से में गया यहां पुराने पाइप पर अस्पताल के बेड की चादर का फंदा बनाया और लटककर जान दे दी.

कैदी मो. फुरकान की सुरक्षा में कांस्टेबल की तैनाती की गई थी लेकिन उसे घटना की भनक नहीं लगी. जेल अधीक्षक आलोक सिंह ने बताया कि कैदी मो.फुरकान को पेट दर्द की शिकायत पर जेल अस्पताल भेजा था, यहां उसने अस्पताल के पिछले हिस्से में चादर का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. पूरे मामले की जांच कराई जा रही है. सुरक्षा में तैनात कांस्टेबल पर भी कार्रवाई के लिए प्रक्रिया शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें:

जौनपुर: सड़क हादसे में 5 श्रद्धालुओं की मौत, 7 गंभीर रूप से घायल

बच्चों की मौत के एक साल बाद कैसी है BRD मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन सप्लाई

योगी सरकार के मंत्री ने उठाई यूपी के विभाजन की मांग, बोले-तभी संभव होगा पूर्वांचल का विकास
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर