• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • अलीगढ़: मासूम की हत्या से उबल रहा देश, प्रियंका गांधी बोलीं- कैसा समाज बना रहे हम?

अलीगढ़: मासूम की हत्या से उबल रहा देश, प्रियंका गांधी बोलीं- कैसा समाज बना रहे हम?

बच्ची से रेप और हत्या के मामले में प्रियंका गांधी बोलीं

बच्ची से रेप और हत्या के मामले में प्रियंका गांधी बोलीं

इस मामले में एसएसपी आकाश कुलहरि ने शुक्रवार को इंस्पेक्टर केपी सिंह चहल सहित पांच पुलिसकर्मी निलंबित कर दिए हैं. वहीं, रेप की घटना से पुलिस ने यह कहते हुए इनकार किया है.

  • Share this:
    अलीगढ़ में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. आरोप है कि एक ढाई साल की बच्ची की रेप के बाद निर्मम हत्या कर दी गई. घटना सामने आने के बाद कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी ने शुक्रवार को ट्वीट करके घटना की निंदा की.

    प्रियंका कहती हैं कि ढाई साल की बच्ची के साथ जो अपराध हुआ है वो बहुत ही अमानवीय है. उन्होंने कहा, 'मैं नि:शब्द हूं. मैं इस बच्ची के माता-पिता के दर्द की कल्पना भी नहीं कर सकती, महसूस कर सकती हूं. प्रियंका कहती हैं कि हमारा समाज क्या बन गया है?'

    कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर इसे अमानवीय घटना बताया है. राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा 'यूपी के अलीगढ़ में एक छोटी बच्ची की भयानक हत्या ने मुझे झकझोर कर रख दिया है. कोई भी इंसान इतनी बर्बरता के साथ ऐसा कैसे कर सकता है? इस मामले को लेकर यूपी पुलिस को तेजी से कार्रवाई करनी चाहिए.'



    क्या कहते हैं एसएसपी
    इस मामले में एसएसपी आकाश कुलहरि ने शुक्रवार को इंस्पेक्टर केपी सिंह चहल सहित पांच पुलिसकर्मी निलंबित कर दिए हैं. वहीं, रेप की घटना से पुलिस ने यह कहते हुए इनकार किया है कि बॉडी का पोस्टमॉर्टम कराया गया था जिसमें इसके कोई सुबूत नहीं मिले हैं.

    फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलेगा केस

    एसएसपी, अलीगढ़ आकाश कुलहरि ने बताया कि हम इस मामले को फास्ट ट्रैक अदालत में ले जाने का प्रयास करेंगे. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म या एसिड का कोई जिक्र नहीं है. इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है.



    क्या है मामला?

    ये घटना अलीगढ़ की है जहां टप्पल थाना क्षेत्र में लगने वाले गांव बूढ़ा में 31 मई से लापता एक बच्ची की लाश गांव के बाहर बने कूड़े के ढेर पर पड़ी मिली. बच्ची की निर्ममता से हत्या की गई थी और आरोप है कि हत्या से पहले बच्ची का रेप भी किया गया है लेकिन बलात्कार की पुष्टि पुलिस की ओर से नहीं की गई है.

    इस मामले में गिरफ्तारी हुई है और ये एक पुराने उधार को चुकाने के बदले में किया गया क्रूर कृत्य लग रहा है.

    ये भी पढ़ें:

    आज अयोध्या में भगवान राम की प्रतिमा का अनावरण करेंगे CM योगी, जानिए पूरा शेड्यूल

    एक्शन में मुलायम : अखिलेश-शिवपाल से करेंगे गुप्त बैठक, यादव कुनबे को एकजुट करने की कोशिश

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज