लाइव टीवी

परिवार के साथ देवी का जागरण देखने गई मासूस से रेप, 5 दिन में दो मामले आए सामने

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 5, 2019, 8:38 PM IST
परिवार के साथ देवी का जागरण देखने गई मासूस से रेप, 5 दिन में दो मामले आए सामने
11 साल की मासूम से रेप

अलीगढ़ के खैर थाना क्षेत्र में पिछले 5 दिन में बच्चियों से रेप (Rape) के दो मामले सामने आने के बाद इलाके में लोग सहमे हुए हैं.

  • Share this:
अलीगढ़. उत्तर प्रदेश (Uttar pradesh) के अलीगढ़ में देवी का जगरण (Durga Pooja) देखने गई एक मासूम बच्ची के साथ रेप की खबर आ रही है. पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

अलीगढ़ के खैर थाना क्षेत्र में पिछले 5 दिन में बच्चियों से रेप के दो मामले सामने आने के बाद इलाके में लोग सहमे हुए हैं. बताया जा रहा है 11 साल की मासूम अपने परिवार के साथ गांव में जागरण देखने गई थी. बच्ची को टॉयलेट आई और वो पास के ही खेत की तरफ चली गई. वहां पहले से घात लगाए बैठा युवक उसे अरहर के खेत में खींचकर ले गया.  बताया जा रहा है कि युवक नशे में था और उसने बच्ची के साथ रेप किया.

रेप के बाद युवक बच्ची को खेत में ही छोड़ कर फरार हो गया. खून से लथपथ बच्ची किसी तरह अपने परिजनों के पास पहुंचीं और उन्हें आपबीती सुनाई. पीड़ित परिवार ने थाने तहरीर देकर आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया और आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है.
(प्रशांत कुमार की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

सरकारी ऑफिस के महिला टॉयलेट में लगा था हिडेन मोबाइल कैमरा...

पत्नी को प्रेमी संग संबंध बनाते देख गुस्से से आगबबूला हुआ पति, और फिर...
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 5, 2019, 8:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...