गैस से भरा टैंकर पलटने से मची अफरातफरी, लगा भीषड़ सड़क जाम

ये घटना थाना अकराबाद क्षेत्र के जीटी रोड की है. 18 टन एलपीजी गैस से भरा टैंकर लोनी से हाथरस रोड स्थित सलेमपुर जा रहा था. तभी तेज गति होने से यह टैंकर पलट गया.


Updated: June 14, 2018, 3:57 PM IST

Updated: June 14, 2018, 3:57 PM IST
यूपी में अलीगढ़ के थाना अकराबाद में एलपीजी गैस टैंकर पलट गया. तेज गति से आ रहा टैंकर जीटी रोड स्थित मिनरवा स्कूल के पास पलट गया. टैंकर पलटने से एलपीजी गैस तेजी से लीकेज होने लगी.  गैस रिसता देखकर स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में  मिट्टी और लकड़ी के जरिए लीकेज को बंद करने की कोशिश की. वहीं इस घटना से जीटी रोड पर लंबा जाम लग गया, जिससे लोगों को तकलीफों  का सामना करना पड़ा.  वहीं ड्राइवर मौके से फरार है. पुलिस चालक की तलाश में जुटी है.

ये घटना थाना अकराबाद क्षेत्र के जीटी रोड की है. जानकारी के मुताबकि भारत पेट्रोलियम का 18 टन एलपीजी गैस से भरा टैंकर लोनी से हाथरस रोड स्थित सलेमपुर जा रहा था. तभी तेज गति होने से यह टैंकर पलट गया. बस गनीमत यह थी कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ. सूचना मिलने पर पुलिस, फायर ब्रिगेड और भारत पेट्रोलियम के इंजीनियर मौके पर पहुंच गए.

इस हादसे के बाद से कुछ रास्‍तों के रुट डायवर्ट कर दिए गए हैं. इनमें जीटी रोड पर अलीगढ़ से हाथरस जाने के लिए रूट डायवर्ट कर दिया गया है. अब गाड़ियां पनेठी से होकर गंगीरी से कासगंज और हाथरस जा  रही हैं. वहीं अलीगढ़ आने वाले वाहनों के भी रूट डायवर्ट किया गया है. ‍

फि‍लहाल गैस लीकेज को रोक लिया गया है लेकिन एहतियातन इंजीनियर और अधिकारी मौके पर मौजूद हैं और  गैस टैंकर को हटाने का काम कर रहे हैं.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर