Home /News /uttar-pradesh /

शराब तस्करों से पुलिस की मुठभेड़, 20 हजार का इनामी बदमाश घायल

शराब तस्करों से पुलिस की मुठभेड़, 20 हजार का इनामी बदमाश घायल

घटना थाना टप्पल क्षेत्र की जटवारी पुलिस चौकी की है. गांव दुर्गापुर के निकट संदिग्ध बोलेरो में सवार लोगों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश घायल हो गया.

    अलीगढ़ जनपद के टप्पल थाना क्षेत्र में शराब तस्करों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई. जिसमें 20 हजार का इनामी अपराधी मनोज पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया. घायल अपराधी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

    पुलिस ने शराब भरी बोलेरो और एक पिस्टल भी बरामद की है. घटना थाना टप्पल क्षेत्र की जटवारी पुलिस चौकी की है. गांव दुर्गापुर के निकट संदिग्ध बोलेरो रोकने की कोशिश पर बोलेरो में सवार लोगों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बोलेरो सवार एक व्यक्ति को गोली लग गई. गोली लगने से घायल व्यक्ति की पहचान मनोज के रूप में हुई.

    मनोज पर आठ मुकदमे पहले से दर्ज हैं और उस पर बीस हजार का इनाम भी घोषित था. पुलिस ने घायल अपराधी को अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां उसका इलाज चल रहा है. एसपी ग्रामीण मणिलाल पाटीदार ने बताया कि अपराधी कई मामलों में वांछित चल रहा था और इस पर 20 हजार का इनाम था. काफी दिनों से पुलिस इसकी तलाश कर रही थी.

    ये भी पढ़ें- रफ्तार का कहर: एक को टक्कर मारते हुए दूसरी कार पर चढ़ गई तेज रफ्तार हौंडा

    वहीं मेरठ में रविवार देर रात खिवाई गांव के जंगल में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. जिसमें एक बदमाश के पैर में पुलिस की गोली लगी. जबकि दूसरा बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब हो गया. घायल बदमाश पर 25 हजार का इनाम था.

    ये भी पढ़ें-

    बुलंदशहर हिंसा के बाद इस 'रणनीति' पर काम कर रहा जिला प्रशासन

    विपक्षी एकजुटता को अखिलेश-मायावती का झटका, कांग्रेस के शपथ समारोह में नहीं होंगे शामिल

    Tags: Aligarh news, Encounter, UP police, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर