अलीगढ़ में दिनदहाड़े कैश वैन से 22.70 लाख की लूट, फायरिंग के दौरान लोग 4 घायल
Aligarh News in Hindi

अलीगढ़ में दिनदहाड़े कैश वैन से 22.70 लाख की लूट, फायरिंग के दौरान लोग 4 घायल
अलीगढ़ में दिनदहाड़े कैश वैन से 22.70 लाख की लूट

एसएसपी (SSP) मुनि राज ने बताया कि समद रोड पर एलआईसी के कार्यालय के सामने कैश वैन रोड पर खड़ी थी. रजत कैश बैग लेकर अंदर जा रहा था. तभी बाइक से आए दो बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh) में दिनदहाड़े सोमवार को बदमाशों ने एलआईसी (LIC) कर्मचारी से 22.70 लाख रुपए लूट लिए. वहां मौजूद गार्ड ने बदमाशों पर फायरिंग की तो बदमाशों ने भी ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इससे चार लोग घायल हो गए. वारदात के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. बताया जा रहा है कि रास्ते में जाते वक्त बदमाशों ने एक महिला के कुंडल भी लूट लिए. सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच ने नाकेबंदी करके बदमाशों की तलाश कर रही है. घटना के बाद चारों तरफ अफरातफरी मच गई.

अलीगढ़ के समद रोड की है घटना

घटना अलीगढ जिले के समद रोड की है. सीएमएस कंपनी का कैशमैन रजत शर्मा रोज की तरह एलआईसी का कैश लेकर एलआईसी के कार्यालय लेकर आए थे, तभी दो अज्ञात बदमाशों ने रजत शर्मा के सिर पर तमंचे का बट मारकर हाथ से 22 लाख से अधिक रुपए से भरा बैग लूटकर फरार हो गए. यह देखकर रजत के गार्ड ने बदमाशों का पीछा करते हुए उस पर फायरिंग की तो बदमाशों ने भी फायरिंग की. इस दौरान सड़क पर खड़े दो लोग छर्रे और दो गोली लगने से घायल हुए हैं.



पुलिस ने कही ये बात



एसएसपी मुनि राज ने बताया कि समद रोड पर एलआईसी के कार्यालय के सामने कैश वैन रोड पर खड़ी थी. रजत कैश बैग लेकर अंदर जा रहा था,भी बाइक से आए दो बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. छानबीन में पता चला है कि कैश वैन में दो गनर थे. एक वैन के अंदर और दूसरा बाहर खड़ा था. घटना के बाद गनर पीछे दौड़े और फायरिंग भी की, लेकिन बदमाश भागने में सफल रहे. फिलाहल मामले की छानबीन की जा रही है.

इनपुट- रंजीत/ प्रशांत कुमार

ये भी पढे़ं:

कानपुर: बहन ने प्रेमी संग मिलकर किया भाई का कत्ल, फिर रची झूठी कहानी
First published: June 1, 2020, 4:20 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading